RegionalSports

फर्जी वेबसाइट के जरिए बेचे जा रहे भारत-इंग्लैंड मैच के टिकट, आप भी हो जाएं सावधान

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है। भारतीय टीम अपने शुरुआत के अपने पांचों मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है। वहीँ दूसरे नंबर पर न्यूजीलैंड की टीम है। भारत अब अपने अगले मैच में लखनऊ के इकाना स्टेडियम में इंग्लैंड से भिड़ेगा। भारत और इंग्लैंड मैच का दर्शकों में अभी से उत्साह देखा जा रहा है। वहीं इस मैच से पहले इसके टिकटों की बिक्री में बड़ी फर्जीवाड़ा हो रहा है. ऐसे में टिकट खरीदने से पहले आप सावधान रहें।

वर्ल्ड कप मैच के टिक्ट के लिए दर्शकों को फर्जी वेबसाइट के जरिए ठगा जा रहा है। IND vs ENG मैच से पहले टिकट फर्जीवाड़ा का मामला सामने आया है. फर्जी वेबसाइट iccworldcuptickets.com पर टिकट का झांसा देकर लोगों को ठगा जा रहा है।लखनऊ में होने वाले क्रिकेट मैच की टिकट दर भी तय कर दी गई है। दो हजार रुपये से लेकर 18,790 रुपये में टिकटों की बिक्री हो रही है। क्रिकेट प्रेमियों को बताए गए एड्रेस पर टिकट जल्द भेजने का आश्वासन दिया जा रहा है.

जालसाज सोशल मीडिया पर लिंक का प्रचार भी कर रहे हैं। क्रिकेट फैंस को आकर्षित करने के लिए टिकट की दर ऑफर भी दिए जा रहे हैं। टिकट फर्जीवाड़ा का मामला सामने आने के बाद जांच में वेबसाइट फर्जी निकली है। BCCI से तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH