BusinessScience & Tech.

मुकेश अंबानी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, मेल भेजकर कहा- 400 करोड़ दो वर्ना..

मुंबई। एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी को तीसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी में मुकेश अम्बानी को 400 करोड़ रु की रंगदारी देने को कहा गया है।

एक हफ्ते के अंदर देश के सबसे बड़े कारोबारी मुकेश अंबानी को यह तीसरी जान से मारने की धमकी मिली है। एक पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया कि धमकी भेजने वाली ईमेल आईडी वही रहती है, केवल जबरन वसूली की रकम बढ़ती है। ईमेल आईडी का पता बेल्जियम में लगाया गया है। इस धमकी के बाद अंबानी के घर एंटीलिया के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

इससे पहले, शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति से मुकेश अंबानी को 20 करोड़ रुपये की मांग वाला पहला ईमेल प्राप्त हुआ था। इसके बाद उद्योगपति के सुरक्षा प्रभारी द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर यहां गामदेवी पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। शनिवार को कंपनी को एक और ईमेल मिला जिसमें ₹200 करोड़ की मांग की गई।

अधिकारी ने बताया कि कंपनी को सोमवार को तीसरा ईमेल मिला, जिसमें भेजने वाले ने मांग दोगुनी कर दी है। पिछले साल, मुंबई पुलिस ने अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने वाले कॉल करने के आरोप में बिहार के दरभंगा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH