EntertainmentSports

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक्टर सना जावेद से की शादी, अब क्या करेंगी सानिया

नई दिल्ली। भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्टर सना जावेद से शादी कर ली है। शोएब मलिक ने शनिवार, 20 जनवरी को अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं।शोएब ने जिस सना जावेद से शादी की है वो भी तलाकशुदा हैं और वह पाकिस्तान के कई टीवी शो के अलावा वो म्यूजिक वीडियो में भी आ चुकी हैं।

शोएब मलिक के साथ सानिया मिर्जा के रिश्ते पिछले काफी समय से खराब बताए जा रहे थे। वहीं मलिक की तीसरी शादी से कुछ दिन पहले ही सानिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि शादी कठिन है। तलाक कठिन है। अपना कठिन चुनें, मोटापा कठिन है, फिट रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है, आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें। संचार कठिन है, संवाद न करना कठिन है। अपना कठिन चुनें, जिंदगी कभी आसान नहीं होगी, यह हमेशा कठिन रहेगी, लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं। बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिका का निकाह 12 अप्रैल 2010 में हुआ था। वहीं शोएब की पहली पत्नी का नाम आयशा सिद्दकी था जिनको उन्होंने सानिया से निकाह के बाद तलाक दिया था।

बता दें कि भारतीय पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 में शादी रचाई थी। दोनों की शादी ट्रेडिशनल मुस्लिम स्टाइल में हुई थी। दोनों का एक छोटा बच्चा भी है, जिसका नाम इजहान है। इजहान का जन्म 2018 में हुआ था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH