NationalSports

कोई जाए या न जाए, मैं 22 को अयोध्या जरूर जाऊंगा: हरभजन सिंह

नई दिल्ली |आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने साफ कह दिया है कि वो 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन अयोध्या जरूर जाएंगे| उन्होंने कहा कि मैं चाहूंगा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को राम मंदिर से जुड़ना चाहिए। मैं तो राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में जरूर जाऊंगा, क्योंकि मैं धर्म पर विश्वास करता हूं। कोई जाए या न जाए, मेरी जो भगवान में आस्था है और जो मेरा यकीन है, मैं तो जरूर जाऊंगा। कोई पार्टी जाए या ना जाए, ये मेरा स्टैंड है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जाना है तो जाए या ना जाए, अगर किसी को मेरे जाने से दिक्कत है तो उनको जो करना है करे। धर्म के नाम पर राजनीति नहीं करनी चाहिए, भगवान राम सबके हैं और सबको उनका आशीर्वाद लेना चाहिए। अगर मैं आज इस मुकाम पर हूं तो ये ईश्वर की कृपा से। मेरी ओर से पूरे भारतवर्ष को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की शुभकामनाएं हैं।

हरभजन सिंह ने आगे कहा कि मैं चाहूंगा कि 22 जनवरी को ज्यादा से ज्यादा लोग (चाहें टीवी के माध्यम से या फिर वहां जाकर) जरूर जुड़े। यह एक ऐतिहासिक दिन है। श्रीरामजन्म भूमि स्थल पर ही मंदिर बन रहा है, ये बहुत बड़ी बात है। मुझे जब भी मौका मिलेगा, तब जरूर जाऊंगा। मैं हर मंदिर-मस्जिद और गुरुद्वारे पर नतमस्तक होता हूं।

आप के सांसद ने कहा कि ये हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि इस दौरा में मंदिर का निर्माण हो रहा है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बहुत-बहुत बधाई, क्योंकि उनके नेतृत्व में यह कार्य हुआ है। मुझे केजरीवाल के बारे में कुछ पता नहीं है कि वे कब और कैसे जाएंगे। मुझे निमंत्रण आए या ना आए, लेकिन मैं जरूर जाऊंगा। रामलला की मूर्ति बहुत खुबसूरत है और अब सामने से देखने की इच्छा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH