EntertainmentSports

सानिया मिर्जा की बहन अनम का बड़ा खुलासा, कहा- शोएब से बहुत पहले ही हो गया था तलाक

नई दिल्ली। सानिया मिर्ज़ा की बहन अनम मिर्ज़ा ने शोएब मलिक की तीसरी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है. अनम ने कहा है कि शोयब और सानिया का तलाक बहुत पहले ही हो गया था.

 

सानिया मिर्ज़ा की बहन अनम मिर्ज़ा ने एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘सानिया ने हमेशा अपनी निजी जिंदगी को सार्वजनिक मंचों से अलग रखा है. लेकिन अब ऐसा मौका आया है जब सबकुछ बताने की जरूरत है. हम बताना चाहते हैं कि शोएब और सानिया का तलाक पिछले कुछ महीने पहले ही हो गया है. अब सानिया शोएब को उनकी नई जिंदगी के लिए बधाई देती हैं’.

अनम मिर्ज़ा के बयान में आगे लिखा गया है कि सानिया की जिंदगी के इस भावुक पल में हम उनके साथ हैं, हम सभी फैन्स और चाहने वालों से अपील करते हैं कि किसी भी तरह की अटकलें ना लगाएं और निजता का सम्मान बनाएं रखें. मिर्ज़ा परिवार और टीम सानिया की ओर से अपील.’

बता दें कि सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक की शादी साल 2010 में हुई थी. दोनों का रिश्ता करीब 14 साल तक चला, पिछले कुछ वक्त से ही दोनों अलग रह रहे थे और तलाक की अटकलें लगातार चल रही थीं. इस बीच शोएब मलिक की शादी की खबर सामने आई, शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अदाकारा सना जावेद से निकाह किया है. सानिया और शोएब का एक बेटा इज़हान भी है, जो तलाक के बाद दुबई में ही रहेगा.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH