Sports

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट नहीं खेलेंगे कोहली, निजी कारणों के चलते नाम वापस लिया

मुंबई। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ 25 जनवरी से शुरू हो रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले 2 मुकाबलों से बाहर हो गए हैं. उन्होंने निजी कारणों से अपना नाम वापस लिया है. BCCI ने विराट कोहली के नाम वापस लेने की जानकारी दी. बीसीसीआई ने विराट कोहली को लेकर एक प्रेस रिलीज़ जारी की, जिसमें भारतीय बैटर के नाम वापस लेने के कारणों का खुलासा किया गया. इसमें ये भी बताया गया कि उनके रिप्लेसमेंट का एलान जल्द ही किया जाएगा.

प्रेस रिलीज़ में लिखा गया, “विराट कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए बीसीसीआई से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज़ के शुरुआती दो मुकाबलों से नाम वापस लेने की गुज़ारिश की है.”

आगे लिखा गया, “विराट ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स से बात की और ज़ोर देकर कहा कि देश का प्रतिनिधित्व करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है, कुछ निजी हालात उनकी मौजूदगी और अविभाजित ध्यान का मांग करते हैं.”

रिलीज़ में आगे लिखा गया, “बीसीसीआई उनके फैसले का सम्मान करती है और टीम मैनजमेंट ने स्टार बैटर का सपोर्ट किया और उन्हें सीरीज़ में बाकी सदस्यों के शानदार प्रदर्शन करने की काबिलयत पर भरोसा है.”

आगे कहा गया, “बीसीसीआई मीडिया और फैंस से इस वक़्त विराट कोहली की निजिता का सम्मान करने की गुज़ारिश करती है और निजी कारणों पर अटकलें लगानें से बचें. फोकस भारतीय टीम को सपोर्ट करने पर रहना चाहिए.” रिलीज़ में इस बात का भी जिक्र किया गया कि बीसीसीआई जल्द ही कोहली के रिप्लेसमेंट का एलान करेगी.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH