City NewsRegional

उज्जैन में बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या, लूट की नीयत से वारदात का शक

उज्जैन। मप्र के उज्जैन में पूर्व सरपंच और उनकी पत्नी की किसी ने घर में घुसकर हत्या कर दी है। घटना की जानकारी तुरंत नरवर थाना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार देवास रोड स्थित ग्राम पिपलोदा में रहने वाले पूर्व सरपंच और भाजपा नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई शुक्रवार रात घर में थे। अचानक लूट की नीयत से कुछ लोग घर में घुसे और उन्होंने रामनिवास और उसकी पत्नी की धारदार हथियारों से हत्या कर दी।

घटना की जानकारी आज सुबह जैसे ही नरवर थाना प्रभारी मुकेश जारदार को लगी तो उन्होंने तुरंत इस घटना से वरिष्ठ अधिकारियों का अवगत कराया। इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा और एफएसएल की टीम पहुंची जो की जांच करने में जुटी हुई थी। पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि हत्याकांड धारदार हथियार से हुआ है। घटनास्थल पर कोई भी फायर नहीं हुआ है। लूट के बारे में उन्होंने बताया कि अभी जांच चल रही है, जिसके बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकेगा।

बताया जाता है कि घटनास्थल पर CCTV कैमरे लगे हुए हैं। पुलिस का मानना है कि कैमरे में कहीं न कहीं आरोपी जरूर नजर आ रहे होंगे, लेकिन अभी किसी ने फुटेज देखे नहीं है। अगर इस घटनाक्रम का CCTV फुटेज मिलता है तो यह हत्याकांड को जल्द सुलझाया जा सकता है। रामनिवास कुमावत के दो पुत्र हैं लेकिन उनके साथ गांव में कोई नहीं रहता था। पुलिस इस बात का भी पता लग रही है कि यह हत्याकांड को अंजाम देने वाले लोगों को इसकी जानकारी थी कि दंपति घर में अकेले रहते हैं इसीलिए उन्हें आसानी से मार दिया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH