City NewsUttar Pradesh

पीलीभीत: जंगल में लकड़ी काटने गए युवक को उठा ले गया बाघ, फिर इस हाल में मिला शव

पीलीभीत। पीलीभीत के जंगलों में लकड़ी काटने गए एक युवक की बाघ के हमले में मौत हो गई। युवक वहां अपने साथियों के साथ लकड़ी काटने गया था। तभी एक बाघ ने उसे अपना शिकार बना लिया।

पीलीभीत में वन विभाग के अधिकारी ने बताया है कि सोमवार को बाघ के हमले का शिकार हुए गंगाराम यादव नाम के एक युवक का क्षत विक्षत शव मंगलवार को बरामद किया गया है। जानकारी के मुताबिक, युवक सोमवार को अपने कुछ अन्य साथियों के साथ जंगल में घास काटने गया था। हालांकि, यहां से वह लापता हो गया। अन्य मजदूरों ने जब आसपास देखा तो गंगाराम मौके से गायब था।

जंगल की सफाई करने के दौरान साथी मजदूरों ने गंगाराम की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनी थी। इसके बाद वह वहां से लापता हो गया। काफी देर तक खोजबीन के बाद मजदूरों ने गंगाराम का एक जूता रास्ते में पड़ा हुए देखा। इस दौरान बाघ के हमले की आशंका जताते हुए ग्रामीणों ने घटना की सूचना वन विभाग को दी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम ने युवक की तलाश शुरू कर दी और शव को बरामद किया।

पीलीभीत बाघ अभयारण्य के उप निदेशक नवीन खंडेवाल के अनुसार, स्थानीय पुलिस और वन विभाग की टीम ने लापता युवक की खोज की। मंगलवार की शाम को जंगल के बाहर गन्ने के खेत से क्षत-विक्षत हालत में गंगाराम का शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH