NationalTop News

बसपा सांसद संगीता आज़ाद ने की सीएम योगी से मुलाकात, बीजेपी में हो सकती हैं शामिल

लखनऊ। लोकसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश की लालगंज सीट से बसपा सांसद संगीता आज़ाद ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की। ये मुलाकात ऐसे समय में हुआ है जिसके कई तरह के मायने निकाले जा रहे हैं। तकरीबन एक महीने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी उनकी तस्वीरें सामने आईं थीं।

सांसद संगीता आजाद ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी से मुलाक़ात की। इस समय उनके साथ पूर्व विधायक और उनके पति अरिमर्दन भी मौजूद थे। सीएम कार्यालय की ओर से इसकी तस्वीर भी शेयर की गई है। जिसमें इस भेट को एक शिष्टाचार भेंट बताया गया। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद ये क़यास लगाए जा रहे हैं कि संगीता आज़ाद अपने पति के साथ बसपा को छोड़ भाजपा में शामिल हो सकती हैं। यदि ऐसे हुआ तो ये बसपा के लिए बड़ा झटका होगा।

संगीता आजाद बसपा के पूर्व सांसद अरिमर्दन की पत्नी हैं। उनके ससुर गांधी आज़ाद बसपा के संस्थापकों में से एक थे। उन्होंने कांशीराम के साथ मिलकर बसपा की स्थापना की। गांधी आज़ाद राज्य सभा के सदस्य भी थे। 2022 के आम चुनाव में अरिमर्दन आज़ाद को करारी हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उनका बसपा से मोहभंग हो गया। अगर संगीता आजाद बीजेपी में शामिल होती हैं तो वह इस सीट पर अपना दावा ठोक सकेंगी.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH