Entertainment

ट्रोल होने पर चिढ़ी पूनम पांडे, कहा- ‘मुझे मार दो, सूली पर चढ़ा दो…’

मुंबई। अपनी मौत की झूठी खबर वायरल करवाने वाली एक्ट्रेस मॉडल पूनम पांडे को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच अब पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और स्टोरी शेयर की और उसमें लिखा कि ‘मुझे मार दो, सूली पर चढ़ा दो। अब ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, हाल ही में पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। स्टोरी को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि मुझे मार दो, मुझे सूली पर चढ़ा दो या मुझसे नफरत करो, लेकिन अपने किसी चाहने वाले को बचा लो। इसे अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें। पूनम ने आगे लिखा कि हमने जो काम किया है वो एक अनोखे मिशन से इंस्पायर है- हम सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाना चाहते है। साल 2022 में इंडिया में सर्वाइकल कैंसर के 123,907 मामले आए और 77,348 मौतें हुईं। ब्रेस्ट कैंसर के बाद सर्वाइकल कैंसर दूसरा सबसे ज्यादा पाया जाना वाला गंभीर रोग है।

पूनम पांडे के खिलाफ तीसरी एफआईआर दर्ज

सर्वाइकल कैंसर के नाम पर अपनी झूठी मौत की खबर फैलाने वाली एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे मुश्किलों में फंसती हुई नजर आ रही हैं। उनके खिलाफ एक के बाद एक तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं। सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर फैजान अंसारी ने पूनम पांडे पर मौत की झूठी खबर फैलाने के लिए शिकायत की है। अपनी शिकायत में फैजान ने कहा कि मैं मुंबई का एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हूं। पूनम पांडे ने पूरे देश का मजाक बनाया है। पूनम का नाम अश्लील वीडियो बनाना और युवा पीढ़ी को गुमराह करना है। उन्होंने सिर्फ पब्लिसिटी के लिए करोड़ों लोगों की फीलिंग्स के साथ खिलवाड़ किया है। झूठी पब्लिसिटी करके पूनम ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी बदनाम किया है।

इसके आगे फैजान ने शिकायत में कहा कि मुंबई का नागरिक होने के नाते मैं पूनम पर झूठ बोलने, धोखा देने और कैंसर जैसी बड़ी बीमारी का मजाक बनाने और कैंसर पीड़ित लोगों की फीलिंग्स को हर्ट करने के लिए केस फाइल करता हूं, ताकि हिंदुस्तान में फिर कोई इस तरह का पब्लिसिटी ना कर सके और लोगों को गुमराह ना कर सके। मेरा अनुरोध है कि पूनम को अरेस्ट किया जाए और कस्टडी में लिया जाए। बता दें कि 2 फरवरी को पूनम पांडे ने झूठी मौत की खबर फैलाई। फिर 3 फरवरी को एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी कर रहा कि वो जिंदा है और ये सब उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के लिए जागरुकता फैलाने के लिए किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH