Sports

जुलाई में जिम्बाब्वे का दौरा करेगी भारतीय टीम, पांच टी20 मैचों की होगी सीरीज

नई दिल्ली। भारतीय टीम पांच मैचों की टी 20 सीरीज के लिए जिम्बाब्वे का द्वारा करेगी। जिम्बाब्वे क्रिकेट और बीसीसीआई ने मंगलवार को इस बात का एलान किया है। पांच मैचों की श्रृंखला 6 से 14 जुलाई तक हरारे के हरारे स्पोर्ट क्लब में होने वाली है।

जिम्बाब्वे क्रिकेट के बयान में बताया गया है कि इस दौरे की पुष्टि जिम्बाब्वे क्रिकेट और बीसीसीआई के बीच सार्थक चर्चा के बाद हुई है, जिसका प्राथमिक उद्देश्य द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करना और दोनों क्रिकेट बोर्डों के बीच सहयोग की भावना को बढ़ावा देना है।

तवेंगवा मुकुहलानी ने सीरीज की घोषणा करते हुए कहा, “हम जुलाई में भारतीय टीम की मेजबानी करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह इस साल घरेलू मैदान पर हमारा सबसे बड़ा अंतर्राष्ट्रीय आकर्षण होगा। भारतीय टीम के प्रभाव और खेल के प्रति समर्पण से क्रिकेट के खेल को हमेशा बहुत फायदा हुआ है और मैं एक बार फिर जिम्बाब्वे का दौरा करने के लिए बीसीसीआई को धन्यवाद देना चाहता हूं।”

बीसीसीआई जय शाह ने कहा, “बीसीसीआई ने वैश्विक क्रिकेट समुदाय में योगदान देने में हमेशा अग्रणी भूमिका निभाई है। हम समझते हैं कि यह जिम्बाब्वे के पुनर्निर्माण का दौर है और इस समय जिम्बाब्वे क्रिकेट को हमारे समर्थन की जरूरत है।”

शेड्यूल

पहला टी20 मैच, 6 जुलाई

दूसरा टी20 मैच, 7 जुलाई

तीसरा टी20 मैच 10 जुलाई

चौथा टी20 मैच 13 जुलाई

5वां टी20 मैच 14 जुलाई

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH