RegionalTop Newsमुख्य समाचार

छग : सड़क हादसे में 5 की मौत, 3 गंभीर

accident

रायपुर। छत्तीसगढ़ में रविवार दोपहर एक ट्रक और बोलेरों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि घटना स्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं गंभीर रुप से घायल तीन लोगों को रायपुर के डॉ. भीमराव अंबेडकर स्मृति चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।
रविवार दोपहर हादसा धमतरी जिले के कुरुद के पास कल्लेमुल्ले गांव के समीप हुआ। हादसे में ट्रक और बोलेरो में जबर्दस्त भिड़ंत हुई। घटना की सूचना मिलते ही धमतरी पुलिस पेट्रोलिंग ने घायलों को कुरूद अस्पताल में भर्ती कराया, जिन्हें बाद में रायपुर के डॉ. भीमराव अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि रायपुर के जनता कॉलोनी निवासी प्रो. डॉ. यासीन अपने परिवार के साथ रविवार को छुट्टी होने के कारण गंगरेल बांध जा रहे थे। ग्राम कल्लेमुल्ले के पास तेज रफ्तार ट्रक से भीड़ंत के कारण पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन की ही शिनाख्त हो पाई है, जिसमें तस्मीन अख्तर, मो. रेहान (12) और चालक लालाराम है।

घटना की जानकारी मीडिया के माध्यम से आने के बाद राजधानीवासियों की सांसे अटक गई थी। सभी अपने परिजनों, दोस्तों को जो पिकनिक मनाने निकले थे कुशल क्षेम-पूछने फोन करते रहे।

हादसे पर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की है। डॉ. सिंह ने घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar