लखनऊ

यूपी में बीजेपी को खत्म करना मेरा लक्ष्य: नरेश अग्रवाल

नरेश अग्रवाल, बीजेपी को खत्म करना मेरा लक्ष्य, अखिलेश यादव के साथnaresh agarwal
नरेश अग्रवाल, बीजेपी को खत्म करना मेरा लक्ष्य, अखिलेश यादव के साथ
naresh agarwal

लखनऊ। बीजेपी में शामिल होने की खबरों का खंडन करते हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता व राज्‍यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि बीजेपी ने साजिश कर पार्टी में शामिल होने की खबर फैलाई। पत्रकारों से बातचीत करते उन्होंने कहा कि मैं अखिलेश यादव के साथ हूं और मेरा लक्ष्य यूपी में बीजेपी को खत्म करना है।

उन्होंने कहा नोटबंदी की वजह से सभी व्यापारी बीजेपी से परेशान हैं। इसी वजह से मुझे बदनाम करने के लिए बीजेपी ने ऐसा किया है। नरेश अग्रवाल ने कहा कि उनकी आस्था रामगोपाल यादव और अखिलेश में है। नेताजी हमारे मुखिया हैं।

यूपी चुनावों के लिए कांग्रेस से हुए गठबंधन पर बोलते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि सेक्युलर ताकतों को मजबूत करने और मिशन 2019 के लिए ये गठबंधन जरूरी था। अखिलेश भविष्य के प्रधानमंत्री हैं।

बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे राकेश वर्मा के बीजेपी में जाने की खबरों पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए सपा नेता ने कहा कि बेनी पार्टी में भितरघात कर रहे हैं। नेता जी को बताना चाहिए कि आखिर पार्टी बेनी को क्यों ढो रही है। बेटे के साथ उन्हें भी इस्तीफा दे देना चाहिए।

नरेश अग्रवाल ने बाहुबलियों को टिकट दिए जाने का बचाव भी किया। उन्होंने कहा कि राजनीति में केवल मुकदमा दर्ज होने से कोई बाहुबली नहीं हो जाता है। फैजाबाद से बाहुबली अभय सिंह को बहुत ही लोकप्रिय और सरल नेता बताया।

उन्होंने आगे कहा कि कई बीजेपी के कई नेता हमारे संपर्क में हैं लेकिन हम उन्हें ले नहीं रहे हैं। वहीं, राजनाथ सिंह से व्यक्तिगत कारणों से मुलाकात हुई थी। जाने आने के लिए नहीं। वैसे भी कहा जाता है कि जहां नरेश, वहां सरकार, तो ऐसे में मैं अखिलेश यादव के साथ हूं।

=>
=>
loading...