लखनऊ

डा.सीमा सिंह ने मडि़यांव में किया जनसंपर्क

172- लखनऊ उत्तर विधानसभा, डा.सीमा सिंह, मडि़यांव इलाके में जनसंपर्क, सर्व-समभाव पार्टी की प्रत्यानशीseema singh
172- लखनऊ उत्तर विधानसभा, डा.सीमा सिंह, मडि़यांव इलाके में जनसंपर्क, सर्व-समभाव पार्टी की प्रत्यानशी
seema singh

लखनऊ। 172- लखनऊ उत्‍तर विधानसभा की सशक्‍त उम्‍मीदवार डा.सीमा सिंह ने आज क्षेत्र के मडि़यांव इलाके में जनसंपर्क किया। बॉलीवुड के हास्‍य कलाकार राजपाल यादव सर्व-समभाव पार्टी की प्रत्‍याशी डा.सीमा सिंह को लोगों का अपार जनसमर्थन मिल रहा है। जनसंपर्क अभियान के दौरान बड़ी संख्‍या में क्षेत्रीय जनता उनके साथ रही। इस दौरान लोगों ने उनसे क्षेत्र की समस्‍याओं के बारे में विस्‍तार से चर्चा की।

जनसंपर्क अभियान में जनता से मिले अपार समर्थन से अभिभूत डा.सीमा सिंह ने कहा कि जिस तरह से इस चुनाव में लोगों का प्‍यार और आशीर्वाद मुझे मिल रहा है उससे यह साबित हो गया है कि लोग बदलाव के लिए मन बना चुके हैं। इन घिसे पिटे राजनैतिक दलों के झूठे वायदों से ऊबी जनता इस बार मेरे जैसे कर्मठ, इमानदार व मेहनती प्रत्‍याशी को अपने वोटों के आशीर्वाद से विधानसभा में पंहुचाएगी।

seema singh03डा.सीमा सिंह ने कहा कि जनता के सहयोग व आशीर्वाद से यदि मुझे कामयाबी मिली तो क्षेत्र की सभी समस्‍याओं का समाधान होगा। डा.सीमा सिंह ने कहा मडि़यांव इलाके में नाली, खडंजा व गलियों की टूटी-फूटी सड़कों की समस्‍या है। किसी भी जनप्रतिनिधि ने क्षेत्र की समस्‍याओं को सुलझाने को कोई प्रयास नहीं किया जिससे जनता को निराश होना स्‍वाभाविक है।

डा.सीमा सिंह ने कहा कि वर्तमान विधायक तो प्रदेश सरकार के सबसे ताकतवर मंत्रियों में से एक रहे हैं लेकिन उन्‍होंने क्षेत्र का कोई विकास नहीं कराया। जनता का वोट लेकर उन्‍हें धोखा देने का काम किया है।

=>
=>
loading...