Uncategorized

जानिए किसने कहा ट्रंप के जुड़वा भाई हैं मोदी

आरजेडी, लालू प्रसाद यादव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहारmodi
आरजेडी, लालू प्रसाद यादव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार
modi

लखनऊ। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को कहा कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रभाव खत्म हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि मोदी दावा करते हैं कि वह उत्तरप्रदेश के गोद लिए हुए बेटे हैं। इन विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी की हार के साथ ही उनका प्रभाव खत्म हो जाएगा। लालू ने मंगलवार को यहां हरचंदपुर सीट से सपा- कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार राकेश सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने आए थे ।

लालू ने कहा कि मोदी अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के जुड़वां भाई की तरह हैं और कोई नहीं जानता कि वह क्या करने वाले हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अमित शाह पटना में एक लिफ्ट में फंस गए थे और उन्होंने बिहार के लोगों पर उनके खिलाफ षड्यंत्र करने के आरोप लगाए।

लालू ने कहा कि सपा- कांग्रेस गठबंधन के लिए उत्तरप्रदेश चुनाव जीतना आवश्यक है ताकि मोदी सरकार को हटाया जा सके। उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी उत्तरप्रदेश को ‘उत्तम प्रदेश’ में बदलने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर बीजेपी इन चुनावों में हार जाती है तो यह मोदी सरकार का खात्मा होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को बेसुध कर दिया गया है और राजनीति से दूर रखा गया है. उन्होंने इसकी जांच कराए जाने की मांग की।

लालू ने कहा कि गोधरा दंगे पर वाजपेयी जी ने मोदी को डांटा था लेकिन लालकृष्ण आडवाणी ने उन्हें बचा लिया, लेकिन मोदी ने आडवाणी को भी हाशिये पर डाल दिया। चुनावी रैलियों में मोदी के प्रचार के तौर तरीके पर हमला करते हुए लालू ने कहा कि प्रधानमंत्री खोखली बातें करते हैं।

 

=>
=>
loading...