Entertainment

अभिनेताओं के लिए सर्वश्रेष्ठ माध्यम टेलीविजन : रणदीप हुड्डा

एमटीवी बिग एफ, अभिनेता रणदीप हुड्डा, रणदीप हुड्डा, टेलीविजन शो, टेलीविजन चैनल

नई दिल्ली | अभिनेता रणदीप हुड्डा टेलीविजन शो ‘एमटीवी बिग एफ’ के दूसरे सीजन के मेजबान के तौर पर टीवी पर अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। रणदीप का मानना है कि अधिकतम दर्शकों तक पहुंचने के लिए अभिनेताओं के लिए टेलीविजन का माध्यम सर्वश्रेष्ठ है। टीवी पर अपनी पारी शुरू करने के बारे में दिए एक बयान में मुंबई से फोन पर रणदीप ने कहा, “मैं उत्साहित हूं।

एमटीवी बिग एफ, अभिनेता रणदीप हुड्डा, रणदीप हुड्डा, टेलीविजन शो, टेलीविजन चैनल

मुझे बिल्कुल भी घबराहट नहीं हो रही है। मुझसे इतने साल में कई टेलीविजन शो के लिए संपर्क किया गया था। मैंने उनके लिए हामी नहीं भरी, क्योंकि वह मेरी पसंद के नहीं थे।” रणदीप ने कहा, “हालांकि, मेरा मानना है कि किसी भी कलाकार के लिए अधिकतम दर्शकों तक पहुंचने हेतु टेलीविजन का माध्यम सर्वश्रेष्ठ है।”

टेलीविजन चैनल ‘एमटीवी’ पर 12 मार्च से प्रसारित होने वाले इस शो के लिए रणदीप को तैयार करना आसान नहीं था। रणदीप ने कहा, “पहले मुझे लगा कि यह मेरे लिए सही नहीं है। ‘बिग एफ’ और महिलाएं। मैं आश्वस्त नहीं था। मैंने इसका पहला सत्र नहीं देखा था। एमटीवी के विपणन विभाग के प्रमुख ने मुझे शो और इसकी कहानियों के बारे में समझाया।” ‘सरबजीत’ फिल्म के अभिनेता ने कहा, “महिलाओं के बारे में चर्चा जरूरी है। एमटीवी युवाओं से जुड़ा चैनल है और मैं दिल से अब भी किशोर हूं।”

 

=>
=>
loading...