NationalTop News

प्रदेशों की जनता और पीएम मोदी के नेतृत्व की जीतः अमित शाह

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, भाजपा की प्रचंड जीत, अमित शाह की प्रेस कांफ्रेंसअमित शाह की प्रेस कांफ्रेंस

विस चुनाव परिणामों पर अमित शाह की प्रेस कांफ्रेंस

नई दिल्‍ली| पांच राज्‍यों में विधानसभा चुनावों के नतीजों पर भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने आज दिल्‍ली स्थित भाजपा मुख्‍यालय पर प्रेस कांफ्रेंस की।  प्रेस के माध्‍यम से पूरे देश को होली की बधाई देते हुए अमित शाह ने कहा आज जो नतीजे आए हैं वह भाजपा को बहुत ही उत्‍साहित करने वाले हैं।

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, भाजपा की प्रचंड जीत, अमित शाह की प्रेस कांफ्रेंस
अमित शाह की प्रेस कांफ्रेंस

शाह ने कहा कि उप्र, उत्‍तराखण्‍ड, गोवा, मणिपुर में जीत पर इन राज्‍यों की जनता को धन्‍यवाद देना चाहता हूं साथ भाजपा कार्यकर्ताओं को भी धन्‍यवाद देता हूं।  उप्र और उत्‍तराखण्‍ड की ऐतिहासिक जीत आजादी के बाद की सबसे बड़ी जीत है।

 

अमित शाह ने कहा कि यह जीत सबसे पहले तो राज्‍यों की जनता की जीत है उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व की जीत है।  पीएम मोदी ने जो गरीबों के हित के जो कार्य किए है यह उसकी जीत है।

अमित शाह ने कहा कि उज्‍जवला योजना, नोटबंदी जैसी गरीबों के कल्‍याण का जो काम पीएम मोदी ने किया है जनता ने उस पर मोहर लगाई है। आज नरेंद्र मोदी देश के एकमात्र सर्वमान्‍य नेता हैं इसमें किसी को संदेह नहीं है। 2014 में जनता ने मोदी पर जो विश्‍वास जताया था उस पर वह पूरी तरह से खरे उतरे हैं और इसी वजह से जनता ने उन्‍हें राज्‍यों में भी मौका दिया है।

यह भी पढ़ें- ईवीएम मशीनों की गई है गड़बड़ीः मायावती

अमित शाह ने कहा कि उप्र की जनता ने जातिवाद, परिवारवाद, संप्रदायवाद  व भ्रष्‍टाचार की राजनीति को नकारा है।  उप्र के चुनाव में हर चरण में भाजपा जीती है।  चुनाव नतीजे देश की राजनीति में बदलाव के संकेत हैं।  उप्र में जनता जो एक लंबे समय से बदहाली में जी रही थी उसमें से बाहर आएगी।

शाह ने कहा कि इस जीत ने भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं की जिम्‍मेदारी को और बढ़ाया है हम विनम्रतापूर्वक इस जिम्‍मेदारी को स्‍वीकार करते हैं मैं आपके माध्‍यम से इन राज्‍यों की जनता को आश्‍वस्‍त करना चाहता हूं कि आपने जो जिम्‍मेदारी हमें सौंपी हैं उस पर हम खरे उतरेंगे।

 

=>
=>
loading...