आईपीएल 2017

हम हासिल कर सकते थे लक्ष्य: ग्लेन मैक्सवेल

किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल, हैदराबाद ने दूसरी बार पंजाब को हरायाGlenn Maxwell

बॉलिंग और फील्डिंग में कमजोर थे हमः मैक्सवेल

मोहाली (पंजाब)| किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शुक्रवार रात खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से दिए लक्ष्य को टीम हासिल कर सकती थी।

किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल, हैदराबाद ने दूसरी बार पंजाब को हराया
Glenn Maxwell

पंजाब क्रिकेट संघ के आई. एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए इस सीजन के 33वें मैच में हैदराबाद ने दूसरी बार पंजाब को हराया है। इससे पहले डेविड वॉर्नर की टीम ने 19वें मैच में 17 अप्रैल को पंजाब को पांच रनों से हराया था।

यह भी पढ़ें- आईपीएल : उथप्पा, गंभीर ने कोलकाता को शीर्ष पर पहुंचाया 

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने पंजाब के सामने 208 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे मैक्सवेल की टीम निर्धारित 20 ओवरों में हासिल नहीं कर पाई और नौ विकेट खोकर 181 रन ही बना सकी। पंजाब को इस मैच में 26 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

मैक्सवेल ने कहा, “इस लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था। हम गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में कमजोर थे। हमने विकेट की दूसरी ओर गेंदबाजी की।”

पंजाब के कप्तान ने कहा, “शॉन मार्श ने शानदार प्रदर्शन किया। वह गेदं पर बहुत अच्छे से वार कर रहे थे। उन्होंने सभी 10 संस्करणों में पंजाब के लिए ऐसा प्रदर्शन किया है। हमारे लिए यह उलट-पुलट वाली स्थिति थी। कम से कम हम अपने घरेलू मैदान पर अच्छी बल्लेबाजी करेंगे और अगले मैच में जीत हासिल करेंगे।”

 

=>
=>
loading...