18+

पहली बार Sex करने जा रहे लड़के जानें यह रोचक Facts

Lund ki size se farak nahi, chodne se jyada foreplay jaroori, एक अच्छीि स्वेस्थर Sex लाइफ, पहली बार Sexsex-life

जानिए से जुड़ी Sex से जुड़ी यह आठ बातें

एक इंसान की लाइफ में इंटिमेट होना एक बड़ी बात होती है और एक अच्‍छी स्‍वस्‍थ Sex  लाइफ हर इंसान को चाहिये होती है। हालांकि इसको लेकर लोगों के बीच कई भ्रामक व गलत बाते फैलती हैं, जिसको लोग कई बात तो आंख बंद कर के मान भी कर लेते हैं।

Lund ki size se farak nahi, chodne se jyada foreplay jaroori, एक अच्छीि स्वेस्थर Sex लाइफ, पहली बार Sex
sex-life

जिन लड़कों ने कभी यौन संबन्‍ध नहीं बनाए होते हैं, उनके मन में Sex  को लेकर कुछ गलत धारणाएं होती हैं। अगर आप पहली बार सेक्‍स संबंध स्‍थापित करने जा रहे हैं तो इन फैक्‍ट्स को जान लेना आपके लिए बहुत उपयोगी हो सकता है।

  1. 3-5 मिनट से ज्‍यादा इरेक्‍श्‍न नहीं होता:

कई स्‍टडी में बताया गया है कि पुरुष बिस्‍तर पर 3-4 मिनट से ज्‍यादा नही टिकते। इसलिये अगर आपने किसी ब्‍लू फिल्‍म में पुरुष को             40 मिनट तक एक्‍टिव होते हुए देखा हो तो यह गलत है।

  1. फोरप्‍ले जरुरी है:

एक महिला वेजाइन इंटरकोर्स से उतनी संतुष्‍ट नहीं हो पाती जितना की फोरप्‍ले करने पर।

  1. First Sex का अनुभव अच्छा नहीं भी हो सकता है

सेक्स के बारे में जो धारणा होती है वह पहली बार सेक्स के दौरान पूरी नहीं भी हो सकती है। इसलिए निराश न हो और सेक्स का आनंद          उठायें।

  1. Penis साइज मैटर नहीं करता है

अगर आप अपने Penis के साइज से परेशान हैं तो समझ लीजिये कि सेक्‍स के लिये आपको साइज के छोटे बड़े होने का फर्क नहीं पड़ना          चाहिये। यह तो सिर्फ गलत धारणा है जो ब्‍लू फिल्‍मों में दिखाई जाती है।

  1. दो कॉन्‍डम पहनने की गलती न करें

यह गलती बिल्‍कुल भी न करें। यौन संबन्‍ध बनाते वक्‍त केवल 1 ही कॉन्‍डम पहने नहीं तो दूसरा वाला योनि के अंदर फस सकता है और           खतरा हो सकता है।

  1. हस्तमैथुन से हेल्‍थ को खतरा नहीं

हस्‍तमैथुन हेल्‍थ के लिये खराब नहीं होता। बस इसे ज्‍यादा नहीं करना चाहिये। इससे तनाव कम होता है और स्‍पर्म की क्वालिटी अच्‍छी           होती है साथ ही प्रोस्टेट कैंसर की संभावना भी कम होती है।

  1. गर्भधारण से बचने का कोई सुरक्षित समय नहीं

लोगों का मानना होता है कि पीरियड्स के दौरान बिना कंडोम के सेक्स करने से प्रेगनेंसी नहीं होती। पर ऐसा नहीं है, इससे इंफेक्‍शन का          खतरा बढ़ता है और प्रेगनेंट होने के कुछ चांस भी।

  1. टेंशन में न करें Sex

जी नहीं। यौन संबन्‍ध बनाने से पहले अपने मूड को अच्‍छा करना जरुरी होता है तभी आप अच्‍छे से परफॉर्म कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें- Sex Life को बेहतर बनाने के लिए करें यह उपाय

 

 

=>
=>
loading...