मुख्य समाचार

भारत में घुसे 25 लश्कर आतंकी, 26/11 जैसे हमले की साजिश करने की फिराक में

25 लश्कर आतंकी, साजिश, 26/11, भारत

नई दिल्ली। खुफिया सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि लश्कर के 20 से 25 आतंकी भारत में घुस चुके हैं। ये आतंकी 26/11 जैसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। खबर सूत्रों के हवाले से खबर है कि इन आतंकियों के निशाने पर देश के बड़े शहर हैं। सभी एयरपोर्ट और बड़े रेलवे स्टेशनों को हाई अलर्ट कर दिया गया है।

25 लश्कर आतंकी, साजिश, 26/11, भारत

गृह मंत्रालय ने सभी सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रहने को कहा है। उन्हें ‘संदिग्ध लोगों, वस्तुओं एवं वाहनों पर तीखी नजर रखने और वाहनों एवं व्यक्तियों की अच्छी तरह जांच करने को भी कहा गया है। पिछले दिनों सरहद पर आतंकियों के मारे जाने के बाद आतंकी पूरी तरह से बौखलाए हुए हैं। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों को कहा गया है कि सुरक्षा में किसी भी तरह की कोई चूक नहीं होनी चाहिए।

पाकिस्तान से लगे सीमा वाले राज्यों की पुलिस को भी सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। अतंकियों के निशाने पर सबसे ज्यादा पर्यटन स्थल हैं। बता दें कि हाल में ब्रिटेन के मैनचेस्टर और दुनिया के कई अन्य स्थानों में हाल में आतंकी हमले हुए हैं। इससे पहले पुलिस सूत्रों ने बताया था कि ऐसा संदेह है कि लश्कर के सदस्य दिल्ली, मुंबई, राजस्थान या पंजाब में हो सकते हैं।

=>
=>
loading...
ashish bindelkar