Top Newsमुख्य समाचार

नीतीश ने पूछा, बिहार की बेटी को हराने के लिए उम्मीदवार क्यों बनाया?

मीरा कुमार की उम्मीदवारी पर नीतीश का विपक्ष पर जोरदार हमला, बिहार की बेटी को हराने के लिए उम्मीदवार क्यों बनाया?nitish kumar

राष्ट्रपति चुनाव की उम्मीदवारी पर नीतीश का विपक्ष पर जोरदार हमला

पटना। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव इफ्तार पार्टी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मनाने में कामयाब नहीं रहे। राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के साथ मजबूती से खड़े नीतीश ने इफ्तार पार्टी से बाहर निकलते ही विपक्ष पर जोरदार निशाना साधा और पूछा कि क्या बिहार की बेटी का चयन हारने के लिए किया गया है?

मीरा कुमार की उम्मीदवारी पर नीतीश का विपक्ष पर जोरदार हमला, बिहार की बेटी को हराने के लिए उम्मीदवार क्यों बनाया?
nitish kumar

इससे पहले लालू नीतीश से फैसले पर पुनर्विचार करने और विपक्षी उम्मीदवार मीरा कुमार के समर्थन की अपील कर चुके हैं। शुक्रवार को सभी की नजरें लालू की इफ्तार पार्टी पर ही टिकी हुईं थीं।

यह भी पढ़ें- संत रामभद्राचार्य ने की थी कोविंद के सर्वोच्च पद पर बैठने की भविष्यवाणी!

नीतीश ने मीडियाकर्मियों से कहा, ‘क्या बिहार की बेटी का चयन हराने के लिए किया गया? जिताने के लिए क्यों नहीं किया गया? दो बार मौका था तब क्यों नहीं याद आईं बिहार की बेटी। यदि सच में सम्मान करना है तो 2019 में जीत की रणनीति बनाइए।

उन्‍होंने कहा कि हम लोगों ने हर पहलू पर गौर करके निर्णय लिया है। यह कोई ऐसा मुद्दा नहीं है। जहां तक जेडीयू की बात है। पार्टी स्वतंत्र निर्णय लेती है। पिछली बार जब प्रणव मुखर्जी और हामिद अंसारी उम्मीदवार थे तो बीजेपी के कुछ नेताओं ने उनके खिलाफ बयानबाजी की थी तो मैंने उसकी मुखालफत की थी।

=>
=>
loading...