Business

एचडीएफसी बैंक ने उप्र में अपनी सुविधाओं का किया विस्तार

एचडीएफसी बैंक विदेशी मुद्रा लेनदेन में देगा सहूलियतें, विदेशी मुद्रा विनिमय संबंधी सुविधाओं का विस्तार, एचडीएफसी बैंक ने उप्र में अपनी सुविधाओं का किया विस्तारhdfc bank

एचडीएफसी बैंक विदेशी मुद्रा लेनदेन में देगा सहूलियतें

लखनऊ। एचडीएफसी बैंक लिमिटेड ने उत्तर प्रदेश में अपनी विदेशी मुद्रा विनिमय संबंधी सुविधाओं का विस्तार किया है। पेशकशों की इस विस्तारित श्रृंखला में 20 मुद्राओं में विदेशी मुद्रा विनिमय और हज उमराह फॉरेक्सप्लस कार्ड शामिल हैं, जिनका मकसद ग्राहकों और व्यवसायियों की जरूरतों को पूरा करना है।

एचडीएफसी बैंक विदेशी मुद्रा लेनदेन में देगा सहूलियतें, विदेशी मुद्रा विनिमय संबंधी सुविधाओं का विस्तार, एचडीएफसी बैंक ने उप्र में अपनी सुविधाओं का किया विस्तार
hdfc bank

इन सुविधाओं का लाभ राज्य में एचडीएफसी बैंक की 470 शाखाओं के पूरे नेटवर्क और नेटबैंकिंग पोर्टल के जरिये उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- SBI ने नेपाल में लॉन्च की अपनी डिजिटल बैंकिंग पहल ‘इनटच’

इस विस्तारित विदेशी मुद्रा विनिमय की पेशकश में ये सुविधाएँ शामिल हैं-

  1. हज उमराह फॉरेक्स प्लस कार्ड जिसमें बढ़ी हुई बीमा सुरक्षा और आकर्षक पेशकश.
  2. 20 मुद्राओं में विदेशी मुद्रा विनिमय, जिससे ग्राहकों की व्यापक जरूरतें पूरी हो सकें, चाहे ये जरूरतें सैर-सपाटे, अध्ययन, व्यापार, चिकित्सा या आयात-निर्यात से संबंधित हों.
  3. शाखाओं में ग्राहकों को आयात भुगतान, निर्यात प्राप्ति, एफडीआई और विदेशी वाणिज्यिक ऋण के संबंध में मदद करने की तैयारी की गयी है.
  4. मल्टीकरेंसी फॉरेक्सप्लस कार्ड से एक ही कार्ड में 23 करेंसी तक रखने की सुविधा.
  5. ग्राहक पांच हजार अमेरिकी डॉलर तक की राशि का हस्तांतरण नेटबैंकिंग पर रेमिटनाऊ डिजिटल पेशकश के तहत कर सकते हैं.
  6. व्यावसायिक प्रतिष्ठान अंतरराष्ट्रीय व्यापार के लिए ट्रेड-ऑन-नेट की सुविधाजनक ऑनलाइन सेवा का उपयोग कर सकते हैं.

एचडीएफसी बैंक के उप्र के क्षेत्रीय प्रमुख संजीव कुमार ने कहा, एचडीएफसी बैंक में हमारा प्रयास है कि हम उत्तर प्रदेश के ग्राहकों को उत्पादों और सेवाओं का एक संपूर्ण समूह उपलब्ध करायें। राज्य में हमारी सभी शाखाओं में विदेशी मुद्रा उत्पादों और सेवाओं की उपलब्धता से हम अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा कर सकेंगे।

इसके अलावा न केवल शाखाओं के माध्यम से, बल्कि तकनीक और डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म का सहारा ले कर हम अपने ग्राहकों को केवल एक बटन क्लिक करके विदेशी मुद्रा लेनदेन करने की सहूलियतें मुहैया करा रहे हैं।

=>
=>
loading...