InternationalTop News

एक बार फिर फ्लर्ट पर उतरे राष्ट्रपति ट्रंप, सराहा महिला का फिगर

फ्लर्ट पर उतरे राष्ट्रपति, ब्रिजिट मैक्रों, ट्रंप, फ्रांसीसी राष्ट्रपति, पेरिस यात्रा, राष्ट्रपति ट्रंप

सोशल मीडिया पर राष्ट्रपति ट्रंप की हुई निंदा

पेरिस। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पेरिस की अपनी पहली आधिकारिक यात्रा के दौरान विवादित टिप्पणी कर दी है। प्रथम फ्रांसीसी महिला ब्रिजिट मैक्रों की खूबसूरती और आकर्षक फिगर को उन्होंने खूब सराहा।फ्लर्ट पर उतरे राष्ट्रपति, ब्रिजिट मैक्रों, ट्रंप, फ्रांसीसी राष्ट्रपति, पेरिस यात्रा, राष्ट्रपति ट्रंपउन्होंने प्रशंसा करते हुए कहा, “आपकी फिगर बेहद अच्छी है। खूबसूरत।” ब्रिजिट के पास ही प्रथम अमेरिकी महिला मेलनिया ट्रंप भी खड़ी थीं। इससे पहले पेरिस में स्वागत समारोह के दौरान ट्रंप और ब्रिजिट मैक्रों ने एक-दूसरे के साथ झिझकते हुए हाथ मिलाया।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ट्रंप की टिप्पणी को ‘सेक्सिस्ट’ करार देते हुए उसकी निंदा की है। फ्रीलांस वीडियो प्रोड्यूसर और नारीवादी और लैंगिक मुद्दों पर लिखने वाले लेखक ऐलेक्स बर्ग ने ट्विटर पर लिखा, “ट्रंप का फ्रांस की प्रथम महिला को कहना, ‘आपकी फिगर बहुत अच्छी है’, प्रशंसा और यौन दुर्व्यवहार के बीच के फर्क को भूलने वाले पुरुषों का उदाहरण है।”

वहीं, डॉक्यूमेंटरी निर्माता और अभिनेत्री जेन सीबेल न्यूसम ने ट्वीट किया, “मिस्टर ट्रंप – महिलाएं अपने शरीरों को लेकर आपकी अनचाही टिप्पणियां नहीं सुनना चाहतीं। यह बेहद अनुचित है।” व्हाइट हाउस ने हालांकि, इस मुद्दे पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार किया है।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal