Regional

OMG: नोएडा के नामी रेस्टोरेंट ने ग्राहकों को पिलाया सीवर का पानी

नोएडा, रेस्टोरेंट, होटल, पानी, पुलिस, गिरफ्तार

नई दिल्ली। अगर आप भी अक्सर रेस्टोरेंट में खाना खाने जाते हैं तो इस खबर को पढ़ने के बाद आप होटल या रेस्टोरेंट में खाना खाने से पहले 100 बार सोचेंगे। दरअसल नोएडा से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके बारे में सुनकर लोगों के पैरों तले से जमीन खिंसक गई।

  • नोएडा, रेस्टोरेंट, होटल, पानी, पुलिस, गिरफ्तार

यहां के एक नामी रेस्टोरेंट ने अपने ग्राहकों को सीवर का पानी पिला दिया। बताया जा रहा है सीवर का पानी पीने के बाद तीन परिवार के लोगों की तबियत बिगड़ने लगी। इनमें से कुछ दवाइयों से ठीक हो गए लेकिन कुछ की तबियत ज्यादा बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि सेक्टर-18 स्थित पंजाबी बाय नेचर रेस्टोरेंट में शुक्रवार रात पतंजलि में डॉक्टर जयेश शर्मा, महेश शर्मा और ओपी शर्मा अपने परिवार सहित खाना खाने गए। खाना खाने के बाद जब उन्होंने पानी पीया तो उसमें से बदबू आई। थोड़ी देर बाद गंदे पानी की वजह से ने इन्हे चक्कर और उल्टियां आने लगीं।

इसके बाद उन्होंने पुलिस में इस बात की शिकायत की। पुलिस ने बताया कि होटल के मैनेजर अमित मजूमदार को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि होटल का मालिक पुनीत पुरी फरार है। पुलिस ने कहा कि उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal