Regional

दिल्ली: रेप में नाकाम रहने पर महिला को चौथी मंजिल से नीचे फेंका, हालत नाजुक

 

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां आए दिन महिलाओं के साथ रेप की वारदात सामने आती रहती हैं। अब यहां के एक फाइव स्टार होटल में शेफ का काम करने वाली युवती से रेप की कोशिश का मामला सामने आया है।

दिल्ली, रेप, महिला, पुलिस, गिरफ्तार, युवक

मिली जानकारी के मुताबिक़, पहले तो दरिंदे ने युवती से रेप की कोशिश की लेकिन जब वो इसमें सफल नहीं हो पाया तो उसे चार मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया। युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।

पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसकी आरोपी से मुलाक़ात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हो गई। रविवार को दीपक ने उससे मॉल में घूमने के लिए चलने को कहा। उसने भी इसके लिए हामी भर दी।

पीड़िता ने कहा कि वह दोनों कार से मॉल घूमने के लिए निकले थे इसी बीच दीपक ने उसे अपनी मां से मिलवाने का बहाना बनाया। दीपक इसी बहाने पीड़िता को एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर ले गया। वहां पहुंचकर दीपक ने पीड़िता से रेप करने की कोशिश की। जब वह इसमें कामयाब नहीं हो पाया तो उसे चौथी मंजिल से धक्का दे दिया।

युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी ही है। पीड़िता के दोस्तों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal