NationalTop News

भारत की सुरक्षा के लिए आगे आए किन्नर, पाक-चीन को दी ये धमकी

सुरक्षा, भारत, किन्न, पाकिस्तान , चीन, अखिल भारतीय सम्मेलन, महाराणा प्रताप नगर, एटा , किन्नर समाज, किन्नर सम्मेलन, डोकलाम

लखनऊ। भारत की सुरक्षा को लेकर केवल प्रशासन और भारतीय सेना ही नहीं बल्कि वो लोग भा आगे आए हैं जिन्हें समाज ने अपनाने से मना किया। यूपी के एटा में किन्नर समाज के अखिल भारतीय सम्मेलन में किन्नरों ने देश में अमन- चैन के लिए दुआ मांगी। साथ ही देश की सुरक्षा के लिए पाक और चीन को धमकी भी दी।भारत, किन्न, पाकिस्तान , चीन, अखिल भारतीय सम्मेलन, महाराणा प्रताप नगर, एटा , किन्नर समाज, किन्नर सम्मेलन, डोकलामकिन्नरों का कहना है कि वो जैसे भी हैं, जो भी हैं, पहले भारतवासी हैं। किन्नरों ने पाकिस्तान और डोकलाम में चल रहे भारत और चीन के बीच तनातनी को देखते हुए ऐलान किया है। उनके मुताबिक चीन और पाकिस्तान ने देश के खिलाफ कुछ भी कदम उठाया तो जरूरत पड़ने पर पूरे देश के किन्नर बार्डर पर जाकर लड़ने के लिए तैयार हैं।

जिले में महाराणा प्रताप नगर में चल रहे 9 दिवसीय किन्नर सम्मेलन में देश के हर कोने से बड़ी संख्या में किन्नर भाग लेने आये। किन्नरों ने मांग की है कि सरकार को किन्नर समाज के उत्थान के लिए आगे आना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें भी उतना ही अधिकार मिलना चाहिए जितना कि आम नागरिकों को है।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal