Nationalमुख्य समाचार

अभी-अभी : 2 ट्रेन हादसों के बाद रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने किया ऐसा काम, सभी लोग हैरान !

मोदी सरकार के नेतृत्व में भारत देश बड़ी तेज़ी से आगे बढ़ता जा रहा है. जहाँ एक और ट्रिपल तलाक फैसले से देश भर में जश्न का माहोल बना हुआ था वहीँ दूसरी ओर उत्तर प्रदेश में एक और रेल हादसा हो गया है !

अभी-अभी : 2 ट्रेन हादसों के बाद रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने किया ऐसा काम, सभी लोग हैरान !

ओह…तो भारतीय लड़कियां ये चीज़ सबसे ज्यादा मंगाती हैं ऑनलाइन

लेकिन बीजेपी सरकार की सबसे अच्छी बात ये है कि वो जिम्मेदारी उठाना जानती है ना कि कांग्रेस की मुँह छिपाती फिरती है. हादसों की जिम्मेदारी उठाते हुए बीजेपी रेल मंत्री सुरेश प्रभु सामने आए है.उन्होंने मोदी के सामने अपना इस्तीफा पेश किया है लेकिन अभी तक मोदी ने उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया है और इसकी सबसे बड़ी वजह है सुरेश प्रभु जी की ईमानदारी और उनकी छवि !

मौजूदा खबर अनुसार एक हफ्ते के भीतर दो बड़े ट्रेन हादसों की जिम्मेदारी लेते हुए रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर इस्तीफे की पेशकश की. इससे पहले रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ए के मित्तल ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु को इस्तीफा सौंप दिया है. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक हालांकि प्रभु ने अभी तक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है.

View image on Twitter

प्रधानमंत्री @narendramodi से मिले रेल मंत्री @sureshpprabhu , रेल हादसों की ली नैतिक जिम्मेदारी

गौरतलब है कि एक हफ्ते के भीतर उत्तर प्रदेश में दो बड़े ट्रेन हादसों के बाद सरकार लगातार निशाने पर थी. रेल मंत्री सुरेश प्रमु का कहना है कि‍ हाल ही में हुए दोनों हादसों के पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन सरकार अब उन दोषियों को नहीं छोड़ेगी जिन्होंने सरकार को चुनौती देने के साथ-साथ मासूम लोगों की जान भी ली है.

I met the Prime Minister taking full moral responsibility tweets Railway Minister, Suresh Prabhu

कई दिनों तक जबरदस्ती भाभी के साथ संबंध बनाता रहा देवर, वो चाह के भी मना न कर पाई

औरैया में पटरी से उतरी कैफियत एक्सप्रेस : बुधवार की सुबह यूपी में औरेया के पास कैफि‍यात एक्‍सप्रेस के डि‍ब्‍बे पटरी से उतर गए थे. इस घटना में 74 लोगों के घायल होने की खबर है. आठ डि‍ब्‍बे पटरी से उतर गए हैं और 1 डि‍ब्‍बा पलट गया है. रेलवे के डीजी, पीआरओ अनि‍ल सक्‍सेना ने बताया कि‍ ट्रेन के डि‍ब्‍बे पटरी से उतर गए हैं, अभी तक कि‍सी की जान जाने की सूचना नही है.

मुजफ्फरनगर में भी हुआ हादसा : बीते शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में हरिद्वार-उत्कल एक्सप्रेस के पटरी से उतरने से 24 लोगों की मौत हो गई थी और 150 से ज्यादा लोग घायल हो गए. इस हादसे में ट्रेन के 14 डिब्बे पटरी से उतर गए थे.

बताते चलें कि सुरेश प्रभु ने एक बात तो सबको बता दी है कि बीजेपी सरकार देश को ना केवल आगे बढ़ाना जानती है बल्कि अगर देश के किसी भी कोने में कुछ भी गलत होता है तो उसकी जिम्मेदारी उठाते हुए उसकी अच्छे तरीके से जांच करती है और विपक्ष पार्टी कांग्रेस की तरह अपने कर्तव्य से भागती नहीं है.

 
=>
=>
loading...