मुख्य समाचार

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, हालत नाजुक

दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने थाने में ही खुद को गोली मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की. हेड कांस्टेबल ने खुदकुशी के लिए अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर का इस्तेमाल किया. थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. मामले की जांच जारी है.

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, हालत नाजुक

पार्टनर के ये इशारे बताते हैं कि कहीं और चल रहा है उनका चक्कर

मिली जानकारी के मुताबिक, हेड कांस्टेबल प्रमोद कुमार दिल्ली कैंट थाने में तैनात है. प्रमोद ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की. गोली चलने की आवाज सुनते ही अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. घायल प्रमोद को दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया.

पुलिसकर्मियों को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला. हालांकि खुदकुशी की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है. डॉक्टरों ने बताया कि गोली प्रमोद के सिर को चीरती हुई बाहर निकली है. फिलहाल उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है, जहां उसकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.

सिफारिशी नामों के चलते ठंडे बस्ते में गई वाणिज्‍य कर विभाग के अफसरों की तबादला सूची

प्रमोद के इस कदम से उसके साथी पुलिसकर्मी भी सकते में हैं. कैंट थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है. वहीं पुलिस प्रमोद के दोस्तों और परिजनों से पूछताछ कर रही है.

 
=>
=>
loading...