Entertainment

बॉलीवुड के इस खान ने किया दावा, रणवीर नहीं करेंगे दीपिका से शादी

मुंबई। अपने उटपटांग बयानों के लिए मशहूर कमाल राशिद खान (केआरके) दीपिका और रणवीर सिंह को लेकर एक ऐसी बात बोल दी है जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

केआरके ने दावा किया है कि रणवीर सिंह किसी भी कीमत पर दीपिका पादुकोण से शादी नहीं करेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, “क्योंकि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण प्रेमी नहीं बल्कि सिर्फ मतलब के दोस्त हैं।” उन्होंने आगे कहा, “मैंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत कभी अंकिता से शादी नहीं करेंगे और यह बात सच साबित हुई।”

बात दें कि कमाल आर खान अक्सर अपने अजीबोगरीब बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। अभी हाल ही में गुरमीत राम रहीम को साध्वी के बलात्कार मामले में दोषी पाए जाने के बाद उन्होंने एक ट्वीट के जरिये बाबा रामदेव पर चुटकी ली थी।

केआरके ने लिखा था, “पहले आशा राम फिर रामपाल फिर राम वृक्ष यादव और अब राम रहीम, हे राम ‘रामदेव’ की रक्षा करना।” इस मजाक के जरिए वह कहना चाह रहे थे कि अब रामदेव पर भी किसी तरह की पुलिस कार्रवाई हो सकती है। इसपर लोगों ने केआरके को घेर लिया। कई लोगों ने कहा कि रामदेव का तो पता नहीं लेकिन अगला नंबर केआरके का जरूर हो सकता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH