Regional

बिहार : विधायक ने कहा दंपत्ति से दुर्व्यवहार के आरोप गलत

TicketlessSarfarazपटना | बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) के विधायक सरफराज आलम ने डिब्रूगढ़-राजधानी एक्सप्रेस में एक दंपति के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि वह उस दिन रेलगाड़ी में सफर ही नहीं कर रहे थे, तो दुर्व्यवहार करने का सवाल ही कहां उठता है। विधायक ने इस संबंध में मंगलवार को सफाई देते हुए कहा कि पटना रेल थाने में दर्ज प्राथमिकी ही फर्जी है। वह न तो शराब पीते हैं और न ही उस दिन उन्होंने रेलगाड़ी से सफर किया है।

उल्लेखनीय है कि रविवार को 12423 ढिब्रूगढ़-राजधानी एक्सप्रेस की ए-4 बोगी से इंद्रपाल सिंह बेदी अपनी पत्नी के साथ नई दिल्ली जा रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान उनके बर्थ के सामने वाले बर्थ पर यात्रा कर रहे विधायक सरफराज आलम ने इस दंपति के साथ दुर्व्यवहार किया था।

बेदी की पत्नी के बयान के आधार पर सोमवार को सरफराज के खिलाफ पटना रेल थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। विधायक सरफराज ने कहा, “सारे आरोप झूठे हैं और यह सरकार को बदनाम करने की साजिश है। मैंने तो रविवार को रेलगाड़ी से सफर ही नहीं किया। मैं इस मामले को जानता ही नहीं हूं।” उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच होने दीजिए, सब कुछ साफ हो जाएगा। सरफराज ने कहा, “मैं सांसद तस्लीमुद्दीन का बेटा हूं, इसलिए मुझे निशाना बनाया जा रहा है।”

=>
=>
loading...