Regional

मनचले से परेशान छात्रा ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, ‘सर! एक लड़का एक साल से परेशान कर रहा है’

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर की एक स्कूली छात्रा ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाईं है। पत्र में छात्रा ने लिखा है कि पिछले एक साल से एक लड़का उसे परेशान कर रहा है जिससे उसका घर से निकलना दूभर हो गया है।

छात्रा ने लिखा कि वो पढ़ना चाहती है लेकिन लड़के की हरकतों की वजह से वह अपना ध्यान पढाई पर नहीं लगा पा रही है। छात्रा ने लिखा कि अभी बीते दिनों उसने मुझे जबरदस्ती चलती ऑटो से उतारने की कोशिश की। जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने मुझपर तेज़ाब डालने की धमकी दी।

छात्रा ने लिखा कि उसने पुलिस में भी इस बात की शिकायत की लेकिन लड़के पर कोई कार्यवाई नहीं हुई। आखिरकार छात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

वहीं, पीड़ित छात्रा के पिता का कहना है कि आरोपी के घर वालों की तरफ से उन्हें लगातार धमकिया मिल रही हैं जिस कारण से वह एक महीने से ना तो स्कूल जा रही है और ना हीं घर से बाहर निकल पा रही है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्होंने इस बात की शिकायत पुलिस से भी की लेकिन एक महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इससे परेशान होकर पीड़ित छात्रा ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर न्याय दिलाने की मांग की है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH