NationalTop NewsUncategorized

कमल हासन संग ‘लंच पॉलिटिक्स’ के लिए तैयार केजरीवाल

कमल हासन संग ‘लंच पॉलिटिक्स’ के लिए तैयार केजरीवाल

चेन्नई। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल गुरुवार को एक दिन के तमिलनाडु दौरे पर हैं। इस दौरान वह फेमस एक्टर कमल हासन से मुलाकात और साथ में लंच करेंगे। सूत्रों के अनुसार कमल हासन जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी के आगाज का ऐलान करने वाले हैं। ऐसे में इस ‘लंच पॉलिटिक्स’ को काफी अहम माना जा रहा है।

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने अरविंद केजरीवाल की यात्रा की पुष्टि करते हुए बताया कि यह उनकी आधिकारिक यात्रा है। अधिकारी ने अरविंद केजरीवाल की हासन से मुलाकात की भी पुष्टि की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर हासन अगर नई राजनीतिक पार्टी बनाने की दिशा में आगे बढ़ते हैं तो आम आदमी पार्टी इलेक्शन में उसकी सहयोगी होगी। बता दें कि हासन इस महीने की शुरुआत में केरल के सीएम पिनरई विजयन से भी मुलाकात कर चुके हैं।

फिलहाल आम आदमी पार्टी की चैन्नई में पार्टी यूनिट है। सूत्रों का कहना है कि वह अपनी पार्टी को देश के दक्षिणी हिस्से में फैलाना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी दिल्ली के बाहर भी अपनी धमक का एहसास कराना चाहती है। ऐसे में केजरीवाल और कमल हासन की मुलाकात नए अध्याय की शुरुआत हो सकती है।

बता दें कि कमल हासन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कोई भी दूसरी पार्टी उन्हें ऐसा मंच नहीं दे सकती, जो उनके लक्ष्यों से मेल खाए। हासन ने कहा, ‘मैं राजनैतिक पार्टी बनाने के बारे में विचार कर रहा हूं। तमिलनाडु की राजनीति बदल सकती है। प्रदेश बदलाव चाहता है। चाहें उसकी गति धीमी क्यों न हो? मैं परेशानियों से तुरंत निजात दिलाने का वादा तो नहीं कर सकता, लेकिन बदलाव का वादा कर सकता हूं।’

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey