Sports

नेपाल की चुनौती को तैयार भारत की अंडर-16 टीम

काठमांडू, 21 सितम्बर (आईएएनएस)| एएफसी क्वालीफायर्स के पहले मैच में फिलिस्तीन के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद भारत की अंडर-16 टीम अब नेपाल से मिलने वाली चुनौती के लिए तैयार है। भारतीय टीम का सामना हॉलचौक स्टेडियम में शुक्रवार को नेपाल से होगा।

कोच बिबियानो फर्नादेस ने कहा, इस मैच में खुश होने वाली कोई बात नहीं है, क्योंकि नेपाल एक मजबूत टीम है और हम एक-दूसरे को बेहद अच्छी तरीके से जानते हैं। हम दोनों टीमों ने अंडर-15 साफ चैम्पियनशिप फाइनल में हिस्सा लिया था। नेपाल के साथ इस मैच में वहां के दर्शक होंगे और यह हमारे लिए चुनौती है।

बिबियानो ने कहा कि भारत को इस टूर्नामेंट का प्रबल दावेदार नहीं माना जा रहा है। नेपाल को टीम ने भले ही दो बार हराया हो, लेकिन इससे टीम को कोई फायदा नहीं है। इसका शुक्रवार को होने वाले मैच पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और हर कोई नई शुरुआत करेगा।

नेपाल के कोच सुनील कुमार श्रेष्ठ ने भारत के खिलाफ सम्मान जताते हुए कहा, वर्तमान में भारतीय टीम अच्छे चरण से गुजर रही है और वह साफ तौर पर साफ अंडर-15 चैम्पियनशिप की विजेता के काबिल थी। हम अपनी रणनीति के मुताबिक भारत के खिलाफ शुक्रवार का मैच खेलेंगे।

=>
=>
loading...