National

उप्र : मुठभेड़ में थाना प्रभारी व सिपाही घायल, 1 बदमाश गिरफ्तार

झांसी, 24 सितम्बर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के झांसी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में थाना प्रभारी और एक सिपाही घायल हो गए।

मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पास से एक बाइक और पिस्टल बरामद की गई है। (17:03)
झांसी के एसएससपी जे.के. शुक्ल ने देर रात घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया, स्वॉट प्रभारी विक्रम सिंह और बड़ागांव थाना प्रभारी प्रवीण कुमार अपनी टीम के साथ फरार बदमाशों की तलाश में लगे हुए थे। इसी दौरान उन्हें जानकारी हुई कि बड़ागांव थाना क्षेत्र के पालर गांव के नजदीक कुछ बदमाश जंगल में छिपे हुए हैं। जानकारी होते ही टीम बताए गए स्थान पर पहुंची। जहां पुलिस को देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए अंधेरे का लाभ उठाकर भागने का प्रयास किया।

उन्होंने कहा कि इस पर स्वॉट प्रभारी विक्रम सिंह और बड़ागांव थाना प्रभारी प्रवीण कुमार अपनी टीम के साथ जान को जोखिम में डालकर जंगल में उतर गए।

एसएसपी ने बताया, मामले को बिगड़ते देख नवाबाद थाना प्रभारी दीपक मिश्रा, सीपरी बाजार थाना प्रभारी गगन गौड़ सहित कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। बदमाशों और पुलिस के बीच लगभग एक घंटे मुठभेड़ चली, जिसमें बदमाशों की एक गोली प्रवीण कुमार के कंधे पर लगी। एक सिपाही भी घायल हो गया।

शुक्ल ने कहा, वहीं, दूसरी ओर पुलिस पर फायरिंग करने वाले बदमाशों में से एक भी गोली लगने से घायल हो गया। जबकि अन्य भागने में सफल हो गए। पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने बिना नंबर की बाइक, पिस्टल, कारतूस और एक बैग बरामद किया है। घायल थानेदार और सिपाही समेत बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी ने बताया, बदमाश ने अपना नाम काशीराम बताया है। पकड़े गए बदमाश ने हत्या, अपहरण और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया है। फिलहाल फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

=>
=>
loading...