National

भाजपा व एमआईएम ने चुनाव में समाज को बांटने का किया काम : पीस पार्टी

आजमगढ़, 24 सितम्बर (आईएएनएस/आईपीएन)। भाजपा सरकारों को निशाने पर लेते हुए पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. मोहम्मद अयूब ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और एमआईएम दोनों ने चुनाव में एक ही प्रकार की शब्दावली का प्रयोग करके समाज को बांटने का काम किया है।

पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. मोहम्मद अयूब ने रविवार को कहा, केंद्र व प्रदेश सरकार देश को तरक्की देने, बेरोजगारी समाप्त और कानून का राज कायम करने की बजाय स्लाटर हाउस, तीन तलाक, वक्फ बोर्ड की जांच, मदरसों की जांच और कब्रिस्तानों की जांच करने में लगी हुई है। ऐसा लगता है कि देश का सारा घपला यहीं पर हुआ है। भाजपा और एमआईएम दोनों ने चुनाव में एक ही प्रकार की शब्दावली का प्रयोग करके समाज को बांटने का काम किया है।

अयूब ने कहा, पीस पार्टी को हराने के लिए एमआईएम ने वहीं पर अपना प्रत्याशी उतारा, जहां पर पीस पार्टी मजबूत थी। प्रदेश सरकार ने हमारे ऊपर फर्जी दुष्कर्म का मुकदमा लगवाया तो एमआईएम ने मेरे खिलाफ न्यायालय में वकील को खड़ा किया, जिससे दोनों की मंशा साफ दिखाई देती है।

उन्होंने कहा, मुसलमानों की भलाई के लिए कौमी एकता दल और राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल जैसी कई पार्टियां अस्तित्व में आई। लेकिन कौमी एकता दल ने चुनाव में बहुजन समाज पार्टी में विलय कर दिया तो ओलमा कौंसिल ने उसका समर्थन किया, जिससे उनके चेहरे का नकाब उतर गया। पीस पार्टी 2008 में अस्तित्व में आई, हमने अपना सब कुछ समाज के लिए न्योछावर कर दिया। पीस पार्टी एक मिशन है जो लोग हमें जान से मारने की धमकी और जेल में डालने की बात कर रहे हैं, वह अपने षडयंत्र में सफल नहीं होंगे।

अयूब ने कहा, भाजपा 120 करोड़ देशवासियों की बात तो करती है, लेकिन आरएसएस के एजेंडे को लागू करने में लगी हुई है। जो लोग विपक्ष के रूप में देश के लोकतंत्र को परवान चढ़ाने की कोशिश में है। केंद्र की भाजपा सरकार, उनके पीछे पड़ी हुई है। भाजपा ने चुनाव में जनता से बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन अपने वादों पर खरी नहीं उतरी। जनता ने जिस आशा के साथ भाजपा की सरकार बनाई थी भाजपा ने जनता की सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

=>
=>
loading...