NationalTop Newsमुख्य समाचार

इंसानियत शर्मसार, मुंबई हादसे में मारे गए लोगों की बॉडीज से गहने उतार ले गए लोग

मुंबई। मुंबई के एलफिंस्टन रोड स्टेशन पर मची भगदड़ के के बाद का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। भगदड़ के बाद कई लोग तो घायलों की मदद करते नज़र आये लेकिन उनमे से कुछ लोग ऐसे भी थे जो वहां पड़ी डेड बॉडीज से गहने चुराते नज़र आ रहे हैं। इस घटना का वहां मौजूद एक युवक ने वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मुंबई पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया में शेयर किए जा रहे वीडियो पर कार्रवाई करते हुए हमने आभूषण चोरी के मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि चोरी के सिलसिले में कोई शिकायत नहीं की गई है, लेकिन हमने स्वत: संज्ञान लेकर जांच शुरू की है। उधर, मुंबई हादसे में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है। पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान एक घायल की मौत हो गई। उसकी पहचान सत्येंद्र कनौजिया के रूप में हुई है।

बता दें कि मुंबई के पश्चिम रेलवे में एलफिंस्टन रोड स्टेशन पर शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे मची भगदड़ में आठ महिलाओं सहित 22 यात्रियों की मौत हो गई थी जबकि 38 अन्य घायल हो गए। यह घटना परेल-एलफिंस्टन स्टेशनों को जोड़ने वाले एक संकरे रेलवे फुटओवर ब्रिज पर अचानक भीड़ बढ़ने और दोनों स्टेशनों पर एक साथ चार ट्रेनें आने की वजह से भीड़ बढ़ने के कारण हुई।

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH