लखनऊ

एनेक्‍स आईएएस एकेडमी ने खोली अपनी एक और शाखा

देश की सबसे बड़ी व प्रतिष्ठित परीक्षा भारतीय प्रशासनिक सेवा, एनेक्‍स आईएएस एकेडमी, सरोजनीनगर विधानसभा के भाजपा नेता विष्‍णु प्रताप सिंह चौहान, प्रदेश सरकार के दर्जा प्राप्‍त मंत्री संदीप सिंह

लखनऊ। राजधानी के प्रतियोगी परीक्षार्थियों के लिए एक अच्‍छी खबर है। देश की सबसे बड़ी व प्रतिष्ठित परीक्षा भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) की तैयारी के लिए एनेक्‍स आईएएस एकेडमी ने अपनी एक और शाखा खोल दी है। एनेक्‍स आईएएस एकेडमी राजधानी लखनऊ की सबसे प्रतिष्ठित कोचिंग संस्‍थाओं में से एक है जिसकी तैयारी पैटर्न को अपनाकर तमाम परीक्षार्थियों ने आईएएस परीक्षा में सफलता हासिल की है। एलडीए कालोनी कानपुर में खुले इस कोचिंग संस्‍थान के उद्घाटन के अवसर पर प्रदेश सरकार के दर्जा प्राप्‍त मंत्री संदीप सिंह, सरोजनीनगर विधानसभा के भाजपा नेता विष्‍णु प्रताप सिंह चौहान सहित तमाम गणमान्‍य हस्तियां मौजूद रहीं।

अपने संबोधन में मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि एनेक्‍स आईएएस एकेडमी ने देश को तमाम योग्‍य प्रशासनिक अधिकारी दिए हैं यहां से कोचिंग प्राप्‍त कर कई प्रतियोंगियों ने परीक्षा में सफलता हासिल की है। इस कोचिंग के खुलने से छात्रों को विशेष लाभ होगा। भाजपा नेता विष्‍णु प्रताप सिंह चौहान ने इस अवसर पर युवा परीक्षार्थियों का उत्‍साहवर्द्धन करते हुए कहा कि एनेक्‍स एकेडमी के रूप में आप लोगों को एक ऐसा मार्गदर्शक मिला है जो परीक्षा के हर स्‍तर पर आपकी मदद करेगा। एकेडमी के प्रबंध‍ निदेशक प्रताप भानु सिंह व निदेशक धर्मेंद्र प्रताप सिंह राना ने कहा कि हम लोग छात्रों के बेहतर भविष्‍य के लिए अच्‍छी से अच्‍छी फैकल्‍टी लाने का प्रयास करते हैं, साथ ही आपके बहुमूल्‍य सुझावों के भी आकांक्षी रहते हैं ताकि छात्रों को उनका बेस्‍ट परफार्मेंस देने में मदद किया जा सके।

 

=>
=>
loading...