Uttar Pradesh

दोस्त से वीडियो चैट करती थी पत्नी, पति ने ऐसे दी दर्दनाक मौत

लखनऊ। इलाहाबाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह अपने दोस्त से वीडियो चैट करती थी। पति को शक था कि उसकी पत्नी अपने दोस्त से अश्लील चैट करती है। इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर मारपीट भी होती थी। कई बार रोकने के बाद भी जब वह नहीं मानी तो उसने अपनी पत्नी की हत्या का प्लान बना डाला।

26 सितंबर की सुबह सीमा जब मार्निंग वॉक के लिए निकली तो उसका पति पंकज भी उसके पीछे निकल पड़ा। कुछ दूर जाने पर पंकज ने उसके सिर पर ईंट से वार करके उसे घायल घर दिया। फिर सड़क किनारे एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके सिर पर एक के बाद एक कई वार करके उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह चुपचाप घर में आकर सो गया। दोपहर में उसने नाटक करते हुए मोहल्ले वालों को सीमा की गुमशुदगी की बात बताई।

इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। शुरूआती जांच में ही पुलिस को पंकज पर शक हो गया था लेकिन उसके पास पंकज के खिलाफ कोई सबूत नहीं था। हालांकि पुलिस ने जब उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और अपनी पत्नी की हत्या की बात स्वीकार कर ली। आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी पिछले दो सालों से किसी दोस्त से बात करती थी| मना करने के बावजूद नहीं मानी तो उसने उसकी हत्या कर दी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH