Sports

मसूरी के जिस घर में हॉलिडे मनाते थे सचिन तेंदुलकर, उस पर चला बुलडोजर

देहरादून। उत्तरखंड के मसूरी में महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के दोस्त संजय नारंग के घर डहेलिया बैंक को तोडऩे का काम शुरू हो गया है। मंगलवार सुबह 10 बजे से संजय नारंग के आवास को तोडऩे का काम शुरू कर दिया गया।

नैनीताल हाईकोर्ट के कैंट बोर्ड के आदेश के बाद प्रशासन ने यह कार्रवाई की है। यह बंगला सचिन तेंदुलकर के हैंगआउट प्लेस के रूप में चर्चा में रहा है। कारोबारी संजय नारंग के करीबी मित्रों में शुमार सचिन अक्सर परिवार के साथ यहीं ठहरते थे। बताया जाता है कि सचिन जब भी अपने परिवार के साथ मसूरी आते थे तो वो इसी बंगले में रुकते थे।

परिसर को तोडऩे के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए और आसपास तकरीबन 100 सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए। यह आवास कैंट परिसर में होने की वजह से सेना के जवान भी इसकी निगरानी में लगे हुए हैं। माना जा रहा है कि डहेलिया बैंक को तोडऩे में तकरीबन 15 दिनों का वक्त लग सकता है।

मंगलवार सुबह कैंट बोर्ड समेत प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद बिल्डिंग को खाली कराया गया और खाली होने के बाद घर को तोडऩे की कार्रवाई शुरू की गई।

संजय नारंग ने इस बंगले के पुनर्निर्माण के लिए कैंट के अधिकारियों से किसी तरह की परमिशन नहीं ली थी, जिसके बाद कोर्ट ने निर्माण को अवैध बताते हुए इसे ध्वस्त करने के आदेश दिए थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH