Uttar Pradesh

शाहजहांपुर: ससुर से संबंध बनाने से मना करने पर पति ने दिया तीन तलाक

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ। यूपी के शाहजहांपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसने अपने ससुर से संबंध बनाने से इंकार कर दिया था। इतनी ही नहीं तलाक देने के बाद ससुरालीजनों ने महिला की जमकर पिटाई करते हुए उसे घर से बाहर भी निकाल दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

पीड़िता के पिता की शिकायत पर रोजा थाने की पुलिस ने महिला के पति, सास, ससुर सहित पांच लोगों के खिलाफ दहेज अधिनियम के साथ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। महिला के पिता के मुताबिक, 28 सितंबर को उनकी बेटी पर उसके पति ने ससुर से संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती दबाव डाला। जब उसने इससे इंकार कर दिया तो सबने मिलकर उसकी पिटाई कर दी।

उन्होंने बताया कि उसी दिन ससुराल वालों ने उन्हें फोन कर बेटी को न ले जाने पर हत्या की धमकी दी। जब वह ससुराल पहुंचे तो देखा कि लहूलुहान रुकइया अर्द्धनग्न अवस्था में सड़क पर पड़ी थी। इसी बीच इमरान ने कहा कि उसने रुकइया को तलाक दे दिया है और देखें तुम्हारी शिकायत पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री मेरा क्या कर लेंगे। इसके बाद पीड़ित महिला के पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रुकइया को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH