National

मोदी, केंद्रीय मंत्री हिमाचल में करेंगे चुनाव प्रचार

शिमला, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी भाजपा के उन नेताओं में शामिल हैं जो हिमाचल प्रदेश में मतदाताओं के बीच जाकर पार्टी के लिए वोट मांगेंगे।

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव में नौ नवम्बर को मतदान होना है। कांग्रेस ने अभी यह ऐलान नहीं किया है कि उसकी तरफ से कौन-कौन प्रचार में उतरेगा।

मोदी के अलावा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, जे.पी. नड्डा का चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरना तय है।

राज्य में प्रचार के लिए जारी 40 नेताओं की सूची में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का नाम भी शामिल है।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने आईएएनएस से कहा, प्रधानमंत्री राज्य के सभी चार संसदीय इलाकों में एक-एक चुनावी रैली कर सकते हैं। हम शिमला और इसके आसपास उनकी एक रैली के लिए योजना बना रहे हैं।

शिमला में मोदी की रैली की एक वजह यह भी है कि शिमला ग्रामीण से कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह हैं जो मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे हैं और खुद वीरभद्र सिंह यहां से 40 किमी दूर स्थित अर्की से चुनाव लड़ रहे हैं।

भाजपा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी चुनाव प्रचार में उतारने का फैसला किया है।

=>
=>
loading...