National

कांग्रेस नेता ने अस्पताल में डॉक्टरों को धमकाया, वीडियो वायरल

भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में कांग्रेस नेता आलोक चतुर्वेदी सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों को धमकाते दिख रहे हैं। चतुर्वेदी का कहना है कि अस्पताल में घायलों को इलाज न मिलने पर उन्होंने चिकित्सकों को हिदायत दी थी, मगर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें काट-छांट की गई है। सोशल मीडिया पर रविवार को वायरल हुए वीडियो में चतुर्वेदी जिला अस्पताल परिसर में इमरजेंसी की ओर जा रहे एक चिकित्सक से कह रहे हैं, “पहले अंदर जाओ और इलाज करो, हम लोग अपने पर आ जाएंगे तो डॉक्टरी भूल जाओगे तुम लोग।”

कांग्रेस नेता के इस वीडियो के वायरल होने पर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने कहा, “सभी को सार्वजनिक जीवन में मर्यादा का पालन करना चाहिए।” वहीं, भाजपा के मुख्य प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने कहा, “कांग्रेस के लोग जब सत्ता में थे, तब भी सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों को धमकाते रहे हैं, अभी भी ऐसा कर रहे हैं, जो निंदनीय है। राजनीति से जुड़े लोगों को लोकसेवक की गरिमा का ध्यान रखते हुए इस तरह के आचरण से बचना चाहिए।”

छतरपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर पिछला विधानसभा चुनाव लड़ चुके चतुर्वेदी ने आईएएनएस से कहा, “‘जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें काट-छांट की गई है। मैंने चिकित्सक से कहा था कि यहां कई लोग घायल पड़े हैं, उन्हें देखने वाला कोई नहीं है। साथ ही यह भी कहा था कि इसीलिए कई बार मारपीट की स्थिति बन जाती है।”

चतुर्वेदी ने आगे बताया कि कांग्रेस पार्टी के एक पदाधिकारी के चचेरे भाई के पैर में दो गोलियां लगी थीं और कई लोगों के सिर में चोट थी। इसके बावजूद इमरजेंसी में कोई चिकित्सक नहीं था। जब चिकित्सक को कई लोगों के घायल हालत में पड़े होने की सूचना दी गई, तब भी कोई चिकित्सक नहीं आया। लिहाजा, मैंने चिकित्सक को समझाया कि इसीलिए अस्पताल में चिकित्सकों की पिटाई तक हो जाती है।”

डॉक्टरों को धमकाने को लेकर चतुर्वेदी को कोई अफसोस नहीं है। उनका कहना है कि इससे क्षेत्र की जनता प्रसन्न है। वहीं, वायरल हो रहे वीडियो के बारे में उन्होंने कहा कि उसमें आगे- पीछे काफी काट-छांट की गई है, उनके कहे सिर्फ एक वाक्य को इसमें रहने दिया गया है। वह चिकित्सक को समझा रहे हैं, वह हिस्सा हटा दिया गया है। साथ ही लोगों की परेशानी का जिक्र भी हटा दिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH