Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

यूपी में एक और नाबालिग लड़की के साथ हुआ गैंगरेप, पुलिस पर लापारवाही का आरोप

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर पर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप और उसके बाद उसकी हत्या का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि इस शर्मनाक घटना के बाद यूपी पुलिस को लेकर भी कई सवाल उठाया जा रहा है। पूरा मामला थाना रौजा इलाके का बताया जा रहा है।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने पूरे मामले में जल्दीबाजी में काम लेते हुए इसे रेप की मामूली घटना बताकर पल्ला झांडने की कोशिश की है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में साधारण रेप बताकर एक अधेड़ को गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग लड़की का जब पोस्टमार्टम किया गया तो यह बात सामने आई है कि लड़की के साथ गैंगरेप किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है पुलिस ने इस मामले में लापरवाही बती है।

डॉक्टरों ने यह भी दावा किया है कि नाबालिग के साथ पहले गैंगरेप किया गया है और इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। उधर नाराज परिजनों ने पुलिस पर दबाव बनाते हुए कहा है कि इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेंगा। इतना ही परिवार ने योगी से सरकार से इस मामले पर गुहार लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग कर डाली है। इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल देखा जा सकता है। दूसरी ओर पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बचती दिख रही है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey