Sports

बैडमिंटन : ओलम्पिक विजेता चेन फ्रेंच ओपन से बाहर

पेरिस, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)| बीडब्ल्यूएफ विश्व सुपर सीरीज टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन के अंतिम-16 में डेनमार्क के आंद्रेस एंटोनसेन ने ओलम्पिक विजेता चेन लोंग को मात देते हुए टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, चेन को आंद्रेस ने 15-21, 21-16, 21-16 से मात दी।

चेन ने निर्णायक गेम में 6-3 से बढ़त ले ली थी, लेकिन डेनिश खिलाड़ी ने 6-6 की बराबरी कर ली। चीनी खिलाड़ी ने इसके बाद तीन मैच प्वाइंट बचाए लेकिन आंद्रेस ने गेम 21-16 से जीतते हुए चेन को बाहर का रास्ता दिखाया।

चेन ने मैच के बाद कहा, पहले गेम में मैंने आक्रामकता के अलावा धैर्य के साथ खेला। उन्होंने दूसरे गेम की शुरुआत में बेहतरीन खेल दिखाया, हालांकि मैं वापसी करते हुए 14-12 से आगे हो गया। इसके बाद मैंने मौके नहीं बनाए और यहीं से मैच पलट गया।

उन्होंने कहा, निर्णायक मुकाबले में मैं जब 6-3 से आगे था, उस समय शायद मैंने कुछ ज्यादा ही सावधानी बरत दी।

ग्लास्गो में आयोजित विश्व चैम्पियनशिप में शीर्ष-3 में रहने के बाद चेन लगातार बड़े टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। वह राष्ट्रीय खेलो और पिछले महीने डेनमार्क ओपन में पहले दौर में ही हार कर बाहर हो गए थे।

चेन ने इस पर कहा, विश्व चैम्पियनशिप के बाद अब मैं अच्छी फॉर्म में हूं। हर बार जब आप नीचे गिरते हैं, तो ऐसा लगता है कि आपसे वापसी की उम्मीद की जाती है। मुझे इस बात को मानना होगा।

=>
=>
loading...