Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

धर्म की नगरी में अखिलेश का बड़ा दांव, मेयर के लिए किन्नर को उतारा मैदान में

अयोध्या। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी अपनी साख को दोबारा पाने के लिए लगातार काम कर रही है। यूपी में नगर निकाय चुनाव की तैयारी जोरों पर देखी जा सकती है। समाजवादी पार्टी ने भी नगर निकाय चुनाव को लेकर अपनी तैयारी को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। इसी के तहत समाजवादी पार्टी ने नगर निकाय चुनाव के लिए सात जिलों के मेयर उम्मीदवार घोषणा कर डाली है।

समाजवादी पार्टी के मेयर उम्मीदवारों में सबसे ज्यादा चर्चा में किन्नर गुलशन बिंदू का नाम है। वह समाजवादी पार्टी के लिए फैजाबाद-अयोध्या से मेयर पद के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगी। किन्नर गुलशन बिंदू के मैदान में उतरने से मुकाबला बेहद रोचक हो गया है।

रामलला की नगरी की सियासत में किन्नर गुलशन बिंदू अच्छा खासा चर्चा विषय बन गई है। बता दें कि गुलशन ने वर्ष 2012 में इलाके से विधायक का चुनाव लड़ चुकी है लेकिन वह कोई खास करिशमा नहीं कर सकी थी। हालांकि वह भाजपा कैंडिडेट लल्लू सिंह को कड़ी टक्कर देने में कामयाब रही थी। समाजवादी पार्टी ने किन्नर पर अयोध्या के मेयर की लड़ाई का दांव खेलने को लेकर बीजेपी को थोड़ी परेशानी में डाल सकती है।

कर्तलिया मंदिर के संत रामदास महाराज ने कहा कि अयोध्या से गुलशन बिंदू को समाजवादी पार्टी का उम्मीदवार बनाया जाने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह सबके लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि अयोध्या फैजाबाद में वे पिछले कई सालों से सबकी सेवा कर रही हैं। कुल मिलाकर अब देखना होगा कि बीजेपी और बसपा इस पर क्या कदम उठाती है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey