National

उप्र : रोडवेज बस पुल से नदी में गिरी, चालक की मौत, 5 घायल

बांदा, 11 नवंबर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के पैलानी के पास शनिवार को राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) की एक बस पुल की रेलिंग तोड़ कर केन नदी में गिर गई, जिससे बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई और उसमें सवार पांच मुसाफिर घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक शालिनी ने बताया, शनिवार सुबह करीब आठ बजे जसपुरा से कुल चार मुसाफिरों के साथ बांदा आ रही राज्य परिवहन निगम (रोडवेज) की एक बस पैलानी के नजदीक सामने से आ रहे ट्रक को बचाने के चक्कर में पुल की रेलिंग तोड़ कर करीब चालीस फीट नीचे केन नदी में गिर गई, जिससे बस चालक रामनरेश (38) की मौके पर ही मौत हो गई और परिचालक सहित चार मुसाफिर घायल हो गए।

उन्होंने बताया, गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को कानपुर रेफर किया गया है, जबकि चार का इलाज यहां जिले की सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

एसपी ने बताया कि धुंध की वजह से बस चालक सामने से आ रहे ट्रक को पहले नहीं देख पाया, अचानक सामने आने पर स्टेयरिंग मोड़ देने से यह हादसा हुआ है।

जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दु:ख व्यक्त किया है और मृतक के परिवार को दो लाख रुपये, गंभीर रूप से घायल को पचास हजार रुपये एवं अन्य घायलों को पच्चीस-पच्चीस हजार रुपये देने की घोषणा की है।

=>
=>
loading...