18+

इस पोजीशन में सेक्स करने में लड़कियों को आता है सबसे ज्यादा मज़ा

भारतीय समाज में लड़कियां सेक्स को लेकर खुले तौर पर बात नहीं करती हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि उनका सेक्स करने का मन नहीं होता है। यदि उनकी इच्छाओं को न समझा जाए तो वह अपने पति या बॉयफ्रेंड को छोड़कर किसी गैर मर्द का सहारा लेने लगती हैं। वैसे सेक्स का मज़ा तभी है जब दोनों को सैटिस्फैक्शन मिले। अगर आपको अपने पार्टनर को खुश करना है तो सेक्स में कुछ नया आजमाते रहना चाहिए। सेक्स की ऐसी तीन पोजिशंस हैं जिनमें लड़कियों को दोगुना मज़ा आता है। अगर आपने इन पोजिशंस को ट्राई किया तो इसके लिए बिलकुल भी मना नहीं कर सकती

सेक्स के 3 ऐसे पोजीशन जिसके लिए लड़कियां मरती हैं।

1- डॉगी स्टाइल: सेक्स के दौरान अधिकांश लड़कियों को डॉगी स्टाइल में सेक्स करना बहुत ज्यादा पसंद है। इस पोजीशन में पुरुष लड़की के पीछे की तरफ से सेक्स कर के उन्हें पूरी तरह उत्तेजित कर देता है।

2- रिवर्स काऊ गर्ल: सेक्स का यह पोजीशन भी लड़कियों को बेहद भाता है और सेक्स के दौरान इस पोजीशन का उपयोग करने के बाद लड़कियां पूरी तरह से संतुष्ट हो जाती है और पुरुष पर उनका प्यार अधिक बढ़ जाता है।

3–वुमन ऑन टॉप: यह पोजीशन अपने आप में सबसे बेहतरीन है लड़कियों अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ यह पसंदीदा पोजीशन अपनाने की सलाह देती है। बता दे इस पोजीशन में पेनेट्रेशन के दौरान होने वाले घर्षण से दोनों लड़की और लड़के दोनों पार्टनर को बहुत मजा मिलता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH