Regional

आधी रात को भाभी के कमरे में घुसा देवर, जबरदस्ती दिखाने लगा पोर्न वीडियो

इंदौर। यूं तो देवर भाभी के रिश्ते को पवित्र माना जाता है लेकिन इंदौर में इस पवित्र रिश्ते को कलयुगी देवर ने शर्मसार कर दिया। यहां लसूडिया थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का पति किसी काम से घर के बाहर गया हुआ था। इस बात का फायदा उठाकर आरोपी युवक अपनी भाभी के कमरे में घुस गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इतना ही नहीं हद तो तब पार हो गई जब उसने अपनी भाभी को मोबाइल पर जबरदस्ती पोर्न वीडियो दिखाने की कोशिश की। पीड़िता का कहना है कि उसका देवर पिछले कई दिनों से मौका पाकर अश्लील हरकतें कर रहा था। हालांकि बदनामी के डर से वह चुप रही, लेकिन बीती रात हद पार होने पर उसने अपने देवर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी।

महिला ने पुलिस को मेरे पति किसी काम से अहमदाबाद गए थे, उस दिन घर पर सिर्फ मैं, सास और देवर ही थे। रात 11 बजे उसने मेरे रूम का दरवाजा खटखटाया। मैंने पूछा तो कहने लगा मेरा मोबाइल आपके रूम में रह गया है। मैंने गेट खोला तो अन्दर आकर दूसरे मोबाइल से एक गंदा वीडियो दिखाने लगा। मैंने उसे बाहर जाने को कहा तो वह मुझे पकड़कर हरकत करने लगा। मेरे विरोध के बावजूद वह मुझे हर कहीं टच कर रहा था। उसने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं। जो भी हमारे बीच होगा वो बात बाहर नहीं जएगी। इस पर मैं जब चिल्लाई तो उसने मुझे धमकाया कि यदि ये बात किसी को बताई तो वह जान से मार देगा।

महिला ने बताया कि परिवार की इज्जत के बारे में सोचकर मैं अब तक चुप थी, लेकिन जब सब्र का बांध टूट गया तो मजबूरी में शिकायत करनी पड़ी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल वह फरार है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH