18+

ये है बेस्ट सेक्स पोजीशन, महिलाओं को होती है सबसे ज्यादा पसंद

नई दिल्ली। अगर आप भी अपनी सेक्स लाइफ से बोर हो गए हैं तो आपको समय समय पर कुछ नया ट्राई जरूर करते रहना चाहिए जिससे आपकी सेक्स लाइफ मज़ेदार बनी रहे। एक सर्वे में ये बात सामने निकलकर आई है कि लड़कियों को डॉगी स्टाइल में सेक्स करना काफी पसंद है। इस स्टाइल में सेक्स करने के लिए लड़कियां मरती हैं।

दरअसल, ये पिनेट्रेशन का ट्रेडिशन से एक अलग स्टाइल है जिसमें पेनिस जी स्पॉट में अच्छी तरह हिट करती है। जी स्पॉट सामने की वैजाइना वॉल के आसपास होता है। इसके अलावा, महिला के घुटनों पर पॉजिशन लेने की वजह से हाथ से क्लिटोरल स्टिम्यूलेशन के लिए जगह मिल जाती है।

प्रेगनेंसी में महिला के लिए ये स्टाइल बहुत आरामदायक होता है क्योंकि पेट पर कोई वजन नहीं रहता। ये स्टाइल अमूमन रफ सेक्स माना जाता है। कुछ महिलाओं को इस तरह का सेक्स करना काफी पसंद होता है। एक रिसर्च के मुताबिक डॉगी स्टाइल उन लोगों के लिए अच्छा है जिन्हें कमर दर्द की समस्या जल्दी हो जाती है।

इस पॉजिशन में दोनों पार्टनर का आई कॉन्टेक्ट नहीं हो पाता, इसलिए भावनात्मक रूप से ये जोड़ नहीं पाती। कई बार महिलाएं इस पॉजिशन में कंफर्टेबल महसूस नहीं करती क्योंकि इसमें उन्हें चोट लगने का डर रहता है। पेनेट्रेशन का एंगल कुछ लोगों कै लिए दर्द का कारण बन सकता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH