18+

OMG: सेक्स करने से पहले लड़कियां करती हैं ये सब तैयारियां

नई दिल्ली। सेक्स एक ऐसा शब्द है जिसको सुनते ही शरीर में एक अलग से उत्तेजना आ जाती है। हालांकि पुरुष जहां इस विषय पर खुलकर बात कर लेते हैं वहीँ महिलाएं इस मामले में जरा शर्मीली होती हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि महिलाएं सेक्स के लिए आतुर नहीं रहती। जितना सेक्स के लिए पुरुष आतुर रहते हैं उतनी ही महिलाएं, लेकिन वह इस बात का जिक्र नहीं करती हैं। लड़कियों के लिए सेक्स एक स्पॉन्टेनिअस एक्टिविटी नहीं है, बल्कि वो इसके लिए पहले से ही खुद कौ तैयार करती हैं।

सेक्स से पहले महिलाएं ये तैयारियां करती हैं:

शेव करना

अगर महिलाओं को पता है कि इस दिन आपका मिलन आपके साथी के साथ होने जा रहा है तो बस उससे पहले वो अपनी पूरी बॉडी को चिकना बना देती है। ताकि उनका शरीर मक्खन की तरह मुलायम हो जाए और उनके शरीर की खूबसूरती में वो मंत्रमुग्ध हो जाएं।

लाइट फूड

सेक्स से पहले महिलाएं लाइट फूड खाना पसंद करती हैं ताकि उन पलों को वो बिना किसी अड़चन इंज्वॉय कर सकें।

सेक्सी टॉक की तैयारी

यूं तो आपको अगर कॉन्फिडेंस को बूस्ट अप करना है तो सलाह दी जाती है कि शीशे के सामने प्रैक्टिस करें लेकिन इस सलाह को महिलाएं सेक्सी टॉक की तैयारी करने में भी मानती हैं।

बेहतरीन अंडरगार्मेंट्स

जी हां, लड़कियां इस बात का ध्यान रखती हैं कि उनके अडंरगार्मेंट्स अट्रैक्टिव हो और कलर भी अच्छा दिखे। ताकि देखते ही पार्टनर इंप्रेस हो जाए। बाकी टाइम भले ही उन्हें इसका ध्यान नहीं आता हो, मगर सेक्स से पहले वो अपने अंडरगार्मेंट्स चेक करना नहीं भूलतीं।

हाईजीन का ख्याल

हाईजीन के मामले में भी लड़कियां बहुत अलर्ट रहती हैं इसलिए लव गेम शुरू करने से पहले अपने बॉडी पार्ट्स को तो क्लीन रखती ही हैं और पार्टनर से भी उम्मीद करती हैं वो हाइजीन का ख्याल रखे।

प्रोटेक्शन

इस मामले में जहां लड़के केयरलेस होते हैं, वहीं लड़कियां बहुत अलर्ट रहती हैं। प्यार से पहले वो प्रोटेक्शन लेना नहीं भूलतीं। ये सारी बातें आजतक आपको पता नहीं होगी, क्योंकि कोई भी लड़की अपनी इन तैयारियों के बारे में पार्टनर को बताती नहीं है, मगर हर लड़की ऐसी तैयारियां करती ज़रूर है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH